Close

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गिरफ्तार, सीतापुर में कांग्रेस समर्थकों का विरोध जारी

शांति भंग करने के आरोप में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi), राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Singh Hooda) और यूपी कांग्रेस के मुखिया अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) समेत 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके बाद प्रियंका गांधी गिरफ्तार हो गई हैं. सीतापुर जिला के हरगांव थाने के एसएचओ ने इसकी जानकारी दी है.

सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस के बाहर कांग्रेस समर्थकों का विरोध जारी है, जहां पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लिया गया था. प्रियंका को कल हिरासत में लिया गया था जब वह लखीमपुर खीरी जा रही थीं.

पुलिस की हिरासत में प्रियंका गांधी

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों के मारे जाने की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को अब तक बर्खास्त क्यों नहीं किया गया. मंत्री के पुत्र की गिरफ्तार क्यों नहीं हुई. पिछले 30 घंटे से भी अधिक समय से उत्तर प्रदेश पुलिस की हिरासत में मौजूद प्रियंका ने प्रधानमंत्री से ये सवाल उस वक्त किए हैं जब वह लखनऊ में न्यू अर्बन इंडिया थीम पर आयोजित तीन दिवसीय कॉन्क्लेव की शुरुआत करने लखनऊ पहुंचे हैं.

लखीमपुर खीरी के तिकोनिया क्षेत्र में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत के बाद वहां जाने के दौरान रास्ते में हिरासत में ली गईं प्रियंका 30 घंटे से भी अधिक समय पुलिस अभिरक्षा में हैं. प्रियंका ने प्रधानमंत्री से सवाल करते हुए वह कथित वीडियो भी दिखाया जिसमें दिख रहा है कि एक गाड़ी सड़क पर चल रहे किसानों के बीच घुसा दी गई है. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

 

 

यह भी पढ़ें- श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, चार धाम के लिए यात्रियों की संख्या से रोक हटी

One Comment
scroll to top