Close

आर्थिक राशिफल: धन की हानि से बचने के लिए इन राशियों को देना होगा ध्यान, जानें 12 राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 6 अक्टूबर 2021, बुधवार को आश्विन मास की कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है. अमावस्या को पितृ पक्ष का भी समापन हो रहा है. इस दिन हस्त नक्षत्र और चंद्रमा कन्या राशि में विराजमान रहेगा. मेष से मीन राशि तक के लोगों के लिए आज का दिन धन के मामले में कैसा रहेगा, आइए जानते हैं आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन की हानि का योग बना हुआ है. लेनदेन के मामले में बुधवार को विशेष सावधानी बरतनी होगी. ऑन लाइन लेनदेन करते समय सतर्कता बरतें. आय के स्त्रोत में वृद्धि करने के लिए कठोर परिश्रम करना पड़ सकता है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– अचानक धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. बुधवार को आलस का त्याग करें और इस दिन मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें. राहु का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. भ्रम की स्थिति बन सकती है. इसलिए धन से जुड़े मामलों में जल्दबाजी की स्थित से बचें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. नए कार्य को शुरू करने की योजना बनाने के लिए बुधवार का दिन उत्तम है. प्रितद्वंदी सक्रिय रहेंगे. योजनाओं को लेकर सावधानी बरतें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– तनाव की स्थिति से बचने का प्रयास करें. बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है. इस दिन भविष्य को ध्यान में रखकर पूंजी का निवेश कर सकते हैं. कर्ज देने और लेने की स्थिति से बचने का प्रयास करें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- बाजार की स्थिति बुधवार के दिन निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है. भूमि, भवन आदि में पूंजी के निवेश की योजना बना सकते हैं. धन लाभ की स्थिति भी बनी हुई है. आय में भी वृद्धि हो सकती है. कार्यों को समय पर पूर्ण करने की कोशिश करें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– चंद्रमा का गोचर आज आपकी राशि में हो रहा है. बुधवार के दिन आपकी राशि में चार ग्रहों की युति बनी हुई है. इसलिए आज का दिन आपके लिए विशेष है. धन के मामलें में बड़ा कदम सोच समझ कर उठाएं. क्रोध से बचने का प्रयास करें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– धन के मामले में आज लाभ और हानि दोनों की स्थिति बनी हुई है. नए लोगों से संपर्क होगा. रूके हुए कार्य भी पूर्ण हो सकते हैं. बुधवार के दिन लक्ष्यों को प्राप्त करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए धैर्य बनाए रखें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– केतु का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. केतु के साथ शुक्र भी मौजूद हैं. धन के मामले में बुधवार को लाभ की स्थिति बनी हुई है, लेकिन परिश्रम अधिक करना पड़ सकता है. गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें. हानि भी हो सकती है.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– कार्यों को पूर्ण करने में बुधवार को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. धन के लेनदेने में सावधानी बरतें. धन की कमी महसूस हो सकती है. परिश्रम में कमी न आने दें. अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– शनि देव आपकी राशि में विराजमान हैं. शनि वक्री अवस्था में आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. धन से जुड़े कार्यों में जल्दबाजी न करें. हानि भी हो सकती है. भ्रम की स्थिति से दूर रहने का कार्य करें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- आपके लिए बुधवार का दिन धन के मामले में मिलाजुला रहेगा. नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो सफलता मिल सकती है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की योजना भी बना सकते हैं. यात्रा का भी योग बना हुआ है. यात्राओं से भी धन लाभ हो सकता है.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन के मामले में सावधानी बरतें. कर्ज देने की स्थिति से बचें. योजना बनाकर कार्य करने से धन लाभ की स्थिति बन सकती है, तनाव और भ्रम की स्थिति से बचें. महत्वपूर्ण मामलों में वरिष्ठ और अनुभवी व्यक्तियों का सहयोग प्राप्त होगा. मान सम्मान में भी वृद्धि की स्थिति बनी हुई है.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: मेष और तुला राशि वाले सावधान रहें, सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top