Close

एचडीएफसी बैंक ने लॉन्च किया ट्रीट-3.0, मिलेंगे शानदार ऑफर्स के साथ कैशबैक

त्योहारों के सीजन से पहले निजी बैंक एचडीएफसी ने ट्रीट-3.0 लॉन्च किया है. ट्रीट-3.0 के तहत कार्ड्स, लोन और आसान किस्त पर 10 हजार से ज्यादा के ऑफर्स मिलेंगे. HDFC बैंक ने इसके लिए 100 स्थानों पर 10 हजार मर्चेंट्स के साथ करार किया है. बैंक ने 5 अक्टूबर को बताया कि साल 2020 में लॉन्च किए गए ट्रीट के मुकाबले इस बार 10 गुना ज्यादा ऑफर मिलेगा. इसे त्योहारी ट्रीट्स कहा जा सकता है. बैंक ने बताया कि इस बार की थीम “करो हर दिल रोशन” के आधार पर है. ट्रीट 3.0 के तहत छोटे- छोटे शहरों के लोगों को इससे जोड़ा जाएगा. बैंक अपनी शाखा, एटीएम और पार्टनर्स के साथ मिलकर सभी तक पहुंचने की कोशिश करेगा.

क्षेत्रीय ब्रांड्स के साथ करार करेगी एचडीएफसी बैंक 

एचडीएफसी बैंक स्थानीय स्तर पर विजय सेल्स, डिवीजन, चेन्नई सिल्क, GRT ज्वेलर्स, फोनवाले, सरगम और पूर्विका मोबाइल्स जैसी कंपनियों के साथ करार करेगी. यहां तक की ट्रैक्टर की खरीद पर भी ऑफर मिलेगा. बैंक ने बताया कि ट्रैक्टर के लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस और ट्रैक्टर की कीमत का 90 प्रतिशत पैसा लोन मिलेगा. इसके अलावा कॉमर्शियल व्हीकल लोन की प्रोसेसिंग फीस में 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. दो पहिया वाहनों की खरीद पर 100 प्रतिशत तक का लोन मिलेगा इसके साथ ही ब्याज पर 4 प्रतिशत की छूट मिलेगी.

इलेक्ट्रॉनिक्स समानों पर मिलेगा 22.5% तक का कैशबैक

बैंक ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक्स और कंज्यूमर गुड्स पर 5% से लेकर 22.5% तक का कैशबैक मिलेगा. स्मार्टफोन पर शानदार कैशबैक मिल रहा है. एपल का नया स्मार्टफोन आईफोन 13 की खरीद पर 6 हजार रुपये का कैशबैक मिल रहा है. HDFC बैंक ने एपल, अमेजन,एलजी, सैमसंग, सोनी, टाइटन, अजियो, रिलायंस डिजिटल, रिलायंस ट्रेंड्स और लाइफस्टाइल समेत कई अन्य कंपनियों के साथ भी करार किया है.

 

 

यह भी पढ़ें- रेलवे कर्मचारियों को मोदी सरकार का तोहफा, इतने दिन के वेतन के बराबर मिलेगा बोनस

One Comment
scroll to top