Close

सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा आरोप, कहा- केंद्र सरकार हत्यारों को बचाने में जुटी हुई है

नई दिल्लीः लखीमपुर में हुई हिंसा के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है. मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार हत्यारों को बचाने में जुटी हुई है. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि लखीमपुर खीरी में पूरे सिस्टम को कुचल दिया गया है. सरकार से सवाल पूछते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों ने सरकार का क्या बिगाड़ा है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अरविंद केजरीवाल ने लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर केंद्र सरकार पर एक के बाद एक कई हमले बोले.

‘लखीमपुर की देश में हो रही है चर्चा’

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, ”लखीमपुर में जो भी हुआ देश उसकी चर्चा कर रहा है. अभी तक हत्यारों को क्यों गिरफ्तार नहीं किया. हत्यारों को क्यों बचाया जा रहा है. केंद्र सरकार हत्यारों को बचाने में जुटी हुई है. लखीमपुर में जो हुआ वह अंग्रेजी राज की याद दिलाती है. किसानों ने सरकार का क्या बिगाड़ा है.”

‘CM केजरीवाल का सवाल’

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सवाल किया, ”अभी तक हत्यारों को गिरफ़्तार क्यों नहीं किया है? आखिर क्या मज़बूरी है? उन्हें क्यों बचाया जा रहा है? इतनी भीड़ के सामने कोई इतने लोगों को कुचलते हुए निकल जाए और पूरा सिस्टम उस हत्यारे को बचाने में लग जाए. ऐसा तो फिल्मों में हम देखा करते थे.”

सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज एक तरफ सरकार आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रही है और दूसरी तरफ विपक्ष के नेता जब मृतक के परिवारों से मिलने जा रहे हैं तो उन्हें जेल में डाला जा रहा है ये कौन-सी आज़ादी का जश्न है. उन्होंने कहा कि सभी चाहते हैं कि जो हत्यारे हैं उन्हें गिरफ्तार किया जाए.

 

 

यह भी पढ़ें- रिलायंस जियो के नेटवर्क में आ रही दिक्कत, लाखों यूजर्स हो रहे परेशान

One Comment
scroll to top