Close

बच्चा चोरी के अफवाह पर भीड़ ने साधु वेश में तीन लोगों को पीटा

छत्तीसगढ़ के भिलाई-3 थाना क्षेत्र के चरौदा गांव में बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ ने साधु वेश में तीन लोगों को पीटा, आईपीसी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है

रिपोर्ट,सोमेश पटेल, छत्तीसगढ़ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें तीन भगवाधारी साधुओं को कुछ युवकों के द्वारा जमकर पीटा गया है। दरअसल यह वीडियो छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बच्चा चोरी के शक में यह तीनों भगवा वस्त्र पहने साधुओं को दुर्ग जिले के भिलाई 3 स्थित चरोदा बस्ती में रहने वाले युवकों ने रोक कर पिटाई की है।

बताया जा रहा है कि यह तीनों साधु किसी कारण बस रास्ता भटककर भिलाई 3 चरोदा बस्ती चले गए थे जहां स्थानीय युवकों ने उन्हें रोक लिया इनसे पूछताछ की, लेकिन पूछताछ करने के दौरान तीनों साधुओं की सभी ने जमकर पिटाई कर दी यह तीनों को इतना मारा गया कि इन्हें खून से लहूलुहान कर दिया गया।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्चा चोरी होने की अफवाह फैलने के बाद यह तीनों साधुओं को भिलाई 3 स्थित चरौदा बस्ती के लोगों ने पिटाई की है। मामले में अज्ञात लोगों पर एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। वीडियो के आधार पर पूछताछ जारी है।

 

यह भी पढ़े:-बंगाल के जलपाईगुड़ी में विसर्जन के दौरान एक बड़ा हादसा, आठ लोगों की मौत, कई लापता

One Comment
scroll to top