Close

आर्थिक राशिफल: वृष, कन्या राशि वालों को धन के मामले में बरतनी होगी सावधानी, मेष से मीन राशि तक का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: धन के मामले में 8 अक्टूबर, शुक्रवार का दिन विशेष है. पंचांग के अनुसार इस दिन आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है. नवरात्रि का पर्व आरंभ हो चुका है. शुक्रवार को नवरात्रि का दूसरा दिन है. इस दिन चंद्रमा का गोचर तुला राशि में हो रहा है. इस दिन कुछ राशियों के लिए धन की हानि का भी योग भी बन रहा है. आपके लिए शुक्रवार का दिन कैसा रहेगा, जानते हैं आर्थिक राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन की हानि का योग बना हुआ है. धन की बचत करने की दिशा में ठोस कदम उठाने होंगे. व्यापार में लाभ प्राप्त करने के लिए सभी जिम्मेदारियों को समय पर पूरा करना होगा. शुक्रवार को धन का व्यय सोच समझ कर करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– अचानक लाभ की स्थिति बनी हुई है. शुक्रवार का दिन व्यस्तताओं से भरा रहेगा.  आलस का त्याग करें और मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें. व्यापार को गति देने के लिए नए लोगों से मुलाकात का योग भी बना हुआ है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– नकारात्मक विचारों से दूर रहकर ही शुक्रवार को लाभ प्राप्त कर सकत हैं. इस दिन आपकी योजनाओं पर प्रतिद्वंदियों की नजर बनी हुई है, इसलिए सतर्कता अपनाएं. धन के लेनदेन में सावधानी बरतें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. शुक्रवार के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. छोटी यात्राओं से भी लाभ प्राप्त करने की स्थिति बनी हुई है. कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. क्रोध से दूरी बनाकर रखें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- बाजार में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो जल्दबाजी की स्थिति से बचें. बड़ी पूंजी का निवेश सोच समझ कर ही करें. लाभ के साथ साथ इस दिन हानि का भी योग बना हुआ है. कर्ज लेने की स्थिति से दूर रहे हैं.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन से जुड़े कार्यों को शुक्रवार के दिन समय पर पूर्ण करना होगा.  इस दिन नए लोगों से संपर्क होने की स्थिति भी बनी हुई है. ये संपर्क धन लाभ भी कर सकते हैं. आपकी कुशलता और वाणी सामने वाले को प्रभावित करेगी.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. चंद्रमा को मन का कारक माना गया है. शुक्रवार को मन प्रसन्न रहेगा. अधूरे कार्यों को पूर्ण करने का आज अच्छा संयोग बना हुआ है. शुक्रवार को धन की कमी महसूस हो सकती है. धैर्य बनाए रखें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- धन को लेकर सतर्कता बरतें, विशेषकर ऑन लाइन लेनदेन में जल्दबाजी न करें. शुक्रवार को हिसाब किताब पर भी नजर रखें. आय से अधिक धन का व्यय परेशानी का कारण बन सकता है. क्रोध से बचने का प्रयास करें. संबंधों में मधुरता बनी रहे, इसका पूरा ध्यान रखें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- धन की प्राप्ति का योग बना हुआ है. शुक्रवार का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है. इस दिन धन से जुड़ी जो भी जिम्मेदारियां हैं, उन्हें समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– भ्रम की स्थिति बन सकती है, इससे बचना होगा. शुक्रवार को धन लाभ के लिए योजना बनाकर कार्य करना होगा. परिश्रम करने से न घबराएं. परिश्रम में ही आज की सफलता छिपी हुई है. अहंकार से दूर रहने का प्रयास करें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- बिजनेस में लाभ की स्थिति बनी हुई है. शुक्रवार का दिन व्यस्तताओं से भरा रहेगा. इसलिए तनाव से बचने का प्रयास करें. आज के दिन योजना बनाकर कार्य करने से सफलता मिलने की अधिक संभावना है. लेनदेन में सावधानी बरतें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन के मामले में शुक्रवार का दिन मिलाजुला रहेगा. आज के दिन व्यापार में अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं. प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. बाजार की स्थिति निवेश के लिए प्रभावित कर सकती है. बड़ी पूंजी का निवेश सालह लेकर और सोच समझ कर ही करें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृष, कन्या और कुंभ राशि वाले सावधान रहें, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

0 Comments
scroll to top