Close

आर्थिक राशिफल: इन तीन राशियों को निवेश और धन के मामले में देना होगा ध्यान, जानें 12 राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 9 अक्टूबर 2021, शनिवार का दिन विशेष है. इस दिन आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. चंद्रमा का गोचर इस दिन तुला राशि में रहेगा. धन और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा शनिवार का दिन, जानते हैं आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. कार्यों को समय पर पूर्ण करने की कोशिश करें. प्रतिद्वंदी लाभ को प्रभावित करने की कोशिश कर सकते हैं. इस लिए सावधानी बरतें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की रणनीति बना सकते हैं. भूमि, भवन आदि में पूंजी का निवेश सोच-समझ कर ही करें. जरूरत पड़ने पर जानकार और शुभचिंतकों की मदद ले सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– क्रोध के कारण आज के दिन होने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है. धन की बचत करें. धन का अनावश्यक व्यय परेशानी का कारण बन सकता है.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– धन से जुड़े महत्वूपर्ण कार्यों को पूर्ण करने में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. रणनीति और समय प्रबंधन पर ध्यान देना होगा. बाजार में निवेश से लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. नए संपर्क विकसित होंगे. रूके हुए कार्य पूर्ण हो सकते है. यदि कोई नया कार्य आरंभ करना चाह रहे हैं तो उसमें भी सफलता हासिल कर सकते हैं.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन का व्यय बना हुआ है. खर्चों पर नियंत्रण करें, नहीं तो आर्थिक संकटों का सामना करना पड़ सकता है. धन की बचत करना बहुत जरूरी है. कर्ज की स्थिति भी तनाव पैदा कर सकती है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– चंद्रमा का गोचर आपकी ही राशि में हो रहा है. मन प्रसन्न रहेगा. दूसरों को प्रभावित करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. योजना बनाकर कार्य करने से लाभ की स्थिति बन सकती है. गलत कार्यों से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- मानसिक तनाव से बाहर निकलने की कोशिश करें. पूंजी की कमी के कारण कुछ महत्वपूर्ण कार्य प्रभावित हो सकते हैं, लेकिन निराश होने की जरूरत नहीं है. परिश्रम में कोई कमी न आने दें. कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- व्यापार में आज के दिन उतार चढ़ाव की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. लेनदेने में सावधानी बरतें. अतिआत्मविश्वास की स्थिति हानि का कारण भी बन सकती है. हिसाब किताब को ठीक करने की कोशिश करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– शनि देव आपकी राशि में वक्री होकर गोचर कर रहे हैं. आज शनिवार का दिन भी है. शनि देव की पूजा का उत्तम संयोग बना हुआ है. धन का निवेश सोच समझ कर करें. अधिक विश्वास भी आज धन हानि का कारण बना सकता है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- धन के मामले में आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. लेकिन आज के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. धैर्य बनाए रखें. कर्ज लेने और देने की स्थितियों से बचना होगा.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– बिजनेस में लाभ प्राप्त करने के लिए आज अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. निवेश की स्थिति भी बनी हुई है. संपर्कों का लाभ प्राप्त होगा. आज आप दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे. अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क, तुला और धनु राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

0 Comments
scroll to top