Close

एनसीबी के पंचनामे में खुलासा- आर्यन खान ने पार्टी में ड्रग्स ले जाने की बात कुबूली

क्रूज रेव पार्टी का मामला एनसीबी की कार्रवाही के बाद बढ़ता ही जा रहा है. इस केस में अब बहुत बड़ी खबर सामने आई है. ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी की तरफ से दायर पंचनामा से खुलासा हुआ है कि शाहरुख खान के बेटे ने ड्रग्स ले जाने की बात खुद कुबूली है.

आर्यन-अरबाज ने किया कुबूल: 

एनसीबी के पंचनामे के अनुसार कहा गया है कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ने छापेमारी वाले दिन पकड़े जाने के बाद ड्रग्स की बात कबूल की थी. अरबाज मर्चेंट ने जांच अधिकारी के सामने जूते और जिप लॉक पाउच में चरस छिपाकर लाने की बात कबूल की थी. आर्यन और अरबाज ने एक साथ चरस लेने की बात कबूल की थी. दोनों ने माना कि वो इस चरस का इस्तेमाल क्रूज पार्टी के दौरान करने वाले थे.

जेल में हैं आर्यन खान:

क्रूज़ ड्रग्स मामले में फंसे अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इस मामले में राहत नहीं मिली है. आर्यन के वकील की ओर से मुंबई के किला कोर्ट में लगाई गई ज़मानत याचिका को शुक्रवार को कोर्ट ने खारिज कर दिया. ऐसे में शुक्रवार की रात को आर्यन आर्थर रोड जेल में बाकि के कैदियों के साथ ही रहे. इस दौरान आर्यन खान को कोई भी स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया गया.

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुंबई की आर्थर रोड जेल में एक रात काट चुके हैं. जेल में आर्यन खान को आम कैदियों की तरह ही खाना दिया गया. इसके साथ ही सोने के लिए भी आम कैदियों वाली सुविधाएं ही दी गई हैं. आर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 1 में आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को रखा गया है. RT-PCR रिपोर्ट निगेटिव होने के बावजूद दोनों को स्पेशल क्वॉरंटीन सेंटर में रखा गया है.

 

 

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस: देश में आज लगातार दूसरे दिन घटे मामले, पिछले 24 घंटों में 19 हजार 740 केस दर्ज

One Comment
scroll to top