Close

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकियों से मुठभेड़, एक जीसीओ समेत पांच जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के राजौरी इलाके में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान सोमवार को एक जेसीओ समेत पांच जवान घायल हो गए हैं. एनकाउंटर अभी भी जारी है. कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई थी.

इससे पहले, जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और बांदीपुरा जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने अनंतनाग जिले के वेरिनाग इलाके के खागुंड में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. बल ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया.

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया, जबकि एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है. अभियान अब भी जारी है. उन्होंने बताया कि दूसरी मुठभेड़ बांदीपुरा जिले के हाजिन इलाके के गुंडजहांगीर में हुई, जहां लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया, ‘‘ मारे गए आतंकवादी की पहचान प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) के इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई है. वह शाहगुंड बांदीपुरा में हाल में हुई एक नागरिक की हत्या में शामिल था.’’

 

 

यह भी पढ़ें- एयर इंडिया और सरकार के बीच हुई डील के क्या हैं मायने, क्या लौटेंगे ‘महाराजा’ के शाही दिन?

One Comment
scroll to top