Close

आर्थिक राशिफल: सिंह और मकर राशि वाले सोच समझ कर करें धन खर्च, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 12 अक्टूबर 2021, मंगलवार को आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. नवरात्रि चल रहे हैं. इस दिन मां कालरात्रि की पूजा की जाएगी. चंद्रमा का गोचर धनु राशि में हो रहा है. धन के मामले में आपके लिए मंगलवार का दिन कैसा रहेगा, जानते हैं मेष से मीन राशि तक का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन की बचत को लेकर किए गए प्रयासों में असफलता मिल सकती है. तनाव और क्रोध से बचने का प्रयास करें. मंगलवार का दिन कुछ अवसर भी लेकर आ रहा है. इन अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– व्यापार में हानि का योग बना हुआ है. लेनदेन में सावधानी बरतें. कर्ज लेने की स्थिति को टालने का प्रयास करें. इस दिन संबंधों का लाभ प्राप्त होगा, जिससे रूके हुए कार्य को पूर्ण करने में मदद मिल सकती है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– तनाव और नकारात्मक विचारों से दूर रहें. मंगलवार को अचानक लाभ की स्थिति बन रही है. सभी महत्वपूर्ण कार्यों को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें. आलस का त्याग करें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– पूंजी का निवेश सोच समझ कर करें. बाजार की स्थिति निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है. लेकिन निवेश करते समय जल्दबाजी की स्थिति से बचें. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे. सावधानी बरतें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- धन की कमी को दूर करने के लिए किए गए प्रयासों में इस दिन मिलेजुले परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. योजना बनाकर कार्य करें. कोई नया कार्य भी प्रारंभ कर सकते हैं. धन लाभ प्राप्त करने की स्थिति भी बनी हुई है.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन की बचत करें. धन का अतिरिक्त व्यय, परेशानी और चिंता का कारण भी बन सकता है. योजना बनाकर कार्य करें और धन से जुड़े कार्यों को समय पर पूर्ण करने की कोशिश करें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– व्यापार में लाभ प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त परिश्रम करना पड़ सकता है. वरिष्ठ और अनुभवी लोगों का सहयोग प्राप्त करने में सफलता प्राप्त करेंगे. कोई लंबे समय से रूका हुआ कार्य भी पूर्ण हो सकता है. धैर्य का त्याग न करें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- मानसिक तनाव की स्थिति बन सकती है. इससे दूर रह कर ही कार्यों में आज बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकते हैं. व्यापार में अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है. अवसरों का लाभ उठाने के लिए तैयार रहें. भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- अहंकार से दूर रहने का प्रयास करें. अहंकार के कारण आज मिलने वाले लाभ से वंचित हो सकते हैं. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की रणनीति बना सकते हैं. आज के दिन अपनी धन से जुड़ी योजनाओं को शेयर करते समय सावधानी बरतें. धोखा भी मिल सकता है.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– शनि देव मार्गी हो चुके हैं. लाभ प्राप्त करने के लिए मंगलवार को अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. धन से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें. धन के मामले में जल्दबाजी की स्थिति से बचें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- व्यापार को गति देने के लिए किए गये प्रयासों में सफलता प्राप्त होगी. धन की बचत को लेकर आज के दिन अधिक गंभीर रहेंगे. धन के निवेश की भी योजना बना सकते हैं. वाणी प्रभावशाली रहेगी, जिस कारण सामने वाले को आकर्षित करने में सफल रहेंगे.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. धन की हानि भी हो सकती है. आलस का त्याग करें और महत्वपूर्ण कार्यों को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें. आज परिश्रम से न घबराएं. परिश्रम में ही आज की सफलता का राज छिपा हुआ है.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क, तुला और मकर राशि वाले बरतें सावधानी, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top