Close

पीएम मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, बुखार के बाद हुए थे भर्ती

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जल्द ठीक होने की कामना की है. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को बुखार और कमजोरी के बाद मंगलवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ”मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.”

कांग्रेस पार्टी के सूत्र ने बताया, ‘‘दो दिन पहले उन्हें बुखार आया था. बुखार उतरने के बाद वह कमजोरी महसूस कर रहे थे. मंगलवार चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें एम्स भर्ती कराया गया है. उन्हें चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया है और चिंता की कोई बात नहीं है.’’

इसी साल अप्रैल में मनमोहन सिंह कोरोना से संक्रमित भी हुए थे और एम्स में कुछ दिनों तक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी मिली थी. पूर्व प्रधानमंत्री ने चार मार्च और तीन अप्रैल को कोरोना के टीकों की दो खुराक ली थी.

पिछले साल एक नई दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के बाद भी मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था. कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी. मनमोहन सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं. वह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे. एम्स में 2009 में उनकी हृदय बाईपास सर्जरी हुई थी.

 

 

यह भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडीस को ED का समन, सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ

One Comment
scroll to top