Close

आईपीएल 2021: क्या अगले साल भी CSK की कप्तानी करते नजर आएंगे धोनी? दिया ये जवाब

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में खिताबी जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने फ्रेंचाइजी के साथ अपने भविष्य को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद ऐसा लगता है कि माही अगले साल एक बार फिर CSK की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं. पिछले साल से लेकर अब तक IPL में धोनी का बल्ला लगभग खामोश ही रहा है. जिसके बाद उनके अगले साल पीली जर्सी में नजर आने को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया था. हालांकि कैप्टन कूल (Captain Cool) ने इस बार अपना चौथा IPL खिताब जीत लगभग सभी अटकलों को विराम दे दिया है.

मैच के बाद कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने धोनी से अगले साल CSK के कप्तान के तौर पर उनकी वापसी पर सवाल पूछा. जवाब में धोनी ने कहा, “सवाल ये नहीं है कि मैं अगले साल चेन्नई के लिए खेलूंगा या नहीं. सवाल ये है कि टीम के लिए बेस्ट क्या है. हमें ऐसी टीम की ओर देखना है जो अगले दस सालों तक इसको आगे लेकर जा सकती है. हमें ये देखना है कि टीम के हित में क्या है.”

मैंने अभी तक छोड़ा नहीं है- धोनी 

इसके बाद भोगले ने धोनी से कहा कि ‘आप अपने पीछे चेन्नई की टीम के लिए एक बहुत बड़ी धरोहर छोड़ कर जा रहे हैं.’ जवाब में धोनी ने हंसते हुए तुरंत कहा, “वैसे मैंने अभी तक छोड़ा नहीं हैं.” बता दें कि धोनी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया के मेंटर के तौर पर नियुक्त किए गए हैं. उम्मीद हैं कि वो अपनी IPL की सफलता के साथ वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया को खिताब दिलाने में मदद कर सकेंगे.

धोनी ने फैंस का शुक्रिया किया

धोनी ने अपने और CSK के फैंस कों उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया भी किया. उन्होंने कहा, “मैं सभी फैंस का शुक्रिया अदा करता हूं. हम इस समय दुबई में खेल रहे हैं. जिस साल हमनें दक्षिण अफ़्रीका में IPL खेला था तब भी हमें फैंस का भरपूर सपोर्ट मिला था. आप सभी का शुक्रिया, यहां भी चेन्नई के जैसी ही फ़ील आती है. मुझे उम्मीद है कि हम अगले साल चेन्नई में अपने फैंस के सामने फिर फिर खेलते नजर आएंगे.”

 

 

यह भी पढ़ें- आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास बोले- भारत अपनी मौद्रिक नीति में उदार बना रहेगा

One Comment
scroll to top