Close

टीम इंडिया के कोच बनने के लिए तैयार हैं राहुल द्रविड़, 2023 तक का मिल सकता है कॉन्ट्रैक्ट

क्रिकेट जगत के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के खाली पद पर अब राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को देखा जा सकता है. राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के कोच बनने के लिए तैयार हैं. उन्हें 2023 तक का कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है. हालांकि अभी औपचारिक घोषणा नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, दुबई में आईपीएल फाइनल की रात बीसीसीआई सचिव जय शाह और प्रेजिडेंट सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़ के साथ बैठक की है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में राहुल से बीसीसीआई बोर्ड ने ये जानने की कोशिश की, कि वो क्या चाहते हैं और बोर्ड उन्हें क्या ऑफर कर सकता है.

2023 तक के लिए मिल सकता है राहुल को कॉन्ट्रैक्ट

बता दें, कुछ समय पहले राहुल द्रविड़ ने कोच बनने से इंकार कर दिया था लेकिन बीसीसीआई की कई कोशिशों के बाद अब माना जा रहा है उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है. हालांकि, अभी बोर्ड की तरफ से किसी प्रकार की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन बीसीसीआई सूत्रों ने एबीपी न्यूज को बताया कि, राहुल द्रविड़ को साल 2023 तक के लिए कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है. सूत्रों के अनुसार, बीसीसीआई द्रविड़ को फूल टाइम के लिए चाहता है जो भारतीय जूनियर टीम के कोच हैं और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहेंगे सिद्धू, दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात के बाद इस्तीफा वापस लिया

One Comment
scroll to top