Close

रायगढ़ में छात्रों के बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार : जिंदल स्कूल के स्टूडेंट्स से की बातचीत

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार पिछले कुछ दिनों से छत्तीसगढ़ के रायगढ़ शहर में शूटिंग कर रहे थे। अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के बीच अक्षय बच्चों से भी मिले। रायगढ़ के जिंदल स्कूल के स्टूडेंट्स से बातचीत का खास कार्यक्रम आयोजित हुआ था। बच्चों ने अपने सवाल अक्षय कुमार से पूछे। इस दौरान कुछ दिल छू लेने वाली बातें भी कार्यक्रम में हुई।

एक स्टूडेंट ने अक्षय कुमार से पूछा कि आपकी सफलता का राज क्या है। अक्षय कुमार ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मैं स्कूल के टाइम से ही एक आदत को फॉलो करता रहा हूं, मैं जब भी घर से निकला अपने मां-बाप के पैर छूकर निकलता रहा हूं । यह सुनते ही सभी स्टूडेंट्स ने तालियां बजाना शुरू कर दिया।

अक्षय कुमार ने कहा कि यह बहुत असर करता है, इससे आप अपने काम में सफल हो पाते हैं। बिना मां-बाप के आशीर्वाद के हम सफल नहीं हो सकते। इसलिए उनका आदर करना बहुत जरूरी है।

अक्षय ने कहा कि अच्छी कहानियों पर काम हो रहा है

एक टीचर ने अक्षय कुमार से कहा कि बॉलीवुड में अच्छी कहानियां क्यों नहीं है। अक्षय कुमार ने झट से जवाब देते हुए अपनी फिल्में पैडमैन, टॉयलेट एक प्रेम कथा, मिशन मंगल का नाम गिनाया और पूछा कि क्या यह अच्छी कहानियां नहीं हैं, जवाब में ऑडियंस ने चिल्लाकर कहा कि यह अच्छी कहानियां हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि अच्छी कहानियों पर काम हो रहा है।

अक्षय ने अपने स्कूल के दिनों को किया याद

स्टूडेंट्स के बीच पहुंचकर अक्षय कुमार ने अपने स्कूल के दिनों को भी याद किया। उन्होंने स्टूडेंट्स के बीच बैठकर कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें पढ़ने का अवसर मिला। अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि वह अपनी जिंदगी में आगे और पढ़ना चाहते थे, मगर वह पढ़ नहीं पाए। आज भी उन्हें इस बात की ख्वाहिश है कि काश वह और पढ़ पाते। इसलिए उन्होंने स्टूडेंट से कहा कि आप मन लगाकर पढ़ें। अक्षय कुमार ने किस्सा साझा करते हुए कहा कि किताबें खोलते ही मेरे आंसू निकल आते थे, मेरे पिताजी चाहते थे कि बेटा कुछ तो पढ़ ले।

 

 

यह भी पढ़े :-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्व. श्री मण्डावी के गृह, ग्राम पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

2 Comments
scroll to top