Close

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की तरफ से सुप्रसिद्ध अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन को रायपुर आने का न्यौता

छत्तीसगढ़ सरकार ने अमिताभ बच्चन को रायपुर आने का न्योता भेजा है। ये न्योता लेकर प्रदेश योजना आयोग के सलाहकार गौरव द्विवेदी लेकर पहुंचे। मुंबई में गौरव ने अमिताभ बच्चन से मुलाकात की। बॉलीवुड के Big B यानी बच्चन को प्रदेश के सियासी Big B यानी CM भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ आमंत्रित किया है।

जब गौरव द्विवेदी मुंबई पहुंचे अमिताभ अपने टीवी शो KBC की शूटिंग में मौजूद थे। स्टूडियो जाकर गौरव द्विवेदी ने अमिताभ से खास तौर पर मुलाकात की। उन्होंने अमिताभ बच्चन को छत्तीसगढ़ का राजकीय गमछा पहनाया और यहां की फिल्म नीति पर चर्चा की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आइडिया के साथ प्रदेश में राज्य शासन द्वारा संचालित की जा रही योजनाओं के बारे में भी अमिताभ को बताया। ये सुनकर बच्चन बोल पड़े अरे वाह..। प्रदेश की तरफ से मिले न्योते को भी बच्चन ने स्वीकारा और जल्द ही रायपुर आने की बात कही।

बच्चन ने कहा था रायपुर खूबसूरत

करीब 8 साल पहले अमिताभ रायपुर आए थे। तब यहां के इंडोर स्टेडियम में केबीसी का स्पेशल शो शूट किया गया था। तब पहली बार अमिताभ छत्तीसगढ़ पहुंचे। तब अमिताभ बच्चन रायपुर की खूबसूरती से बेहद प्रभावित हुए। ट्वीटर पर तब रायपुर की जमकर तारीफ की। अपने करोड़ों फैंस से उन्होंने रायपुर घूमने के लिए समय निकालने की अपील भी की। उन्होंने ट्वीट किया था – रायपुर खूबसूरत और शांत शहर। घूमने और एंजॉय करने के लिए यहां कई जगह हैं। इनका दीदार करने के लिए समय जरूर निकालिए।

 

 

यह भी पढ़े :-मुख्यमंत्री ने किया किसान को सैल्यूट; गांव के विकास की चिंता करने वाले किसान का जताया आभार

2 Comments
scroll to top