Close

आर्थिक राशिफल: सिंह, तुला और मकर राशि वाले बरतें सावधानी, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 21 अक्टूबर 2021, गुरुवार का दिन विशेष है. इस दिन से कार्तिक मास का आरंभ हो रहा है. पंचांग के अनुसार इस दिन कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. चंद्रमा का गोचर मेष राशि में हो रहा है. गुरुवार को अश्विनी नक्षत्र है. धन और बिजनेस के मामले में गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)– चंद्रमा गुरुवार को आपकी ही राशि में गोचर कर रहा है. मन प्रसन्न रहेगा, कार्यों में सफलता मिलने की संभावना बनी हुई. धन से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों को योजना बना कर पूर्ण करने की कोशिश करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. इस दिन रणनीति बनाकर कार्य करने से लक्ष्यों को प्राप्त करने में विशेष सफलता प्राप्त कर सकते हैं. बाजार की स्थिति को देखकर ही धन का निवेश करें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. इस दिन रणनीति बनाकर कार्य करने से लक्ष्यों को प्राप्त करने में विशेष सफलता प्राप्त कर सकते हैं. बाजार की स्थिति को देखकर ही धन का निवेश करें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– मानसिक तनाव के कारण धन से जुड़े कार्यों को पूर्ण करने में दिक्कतें महसूस कर सकते हैं. अज्ञात शत्रु भी हानि पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं. धन के मामले में विशेष सावधानी बरतें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– अहंकार और क्रोध से बचें. गुरुवार को लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं, इन अवसरों पर खरा उतरने के लिए पूर्ण प्रयास करें. वरिष्ठ पदों पर बैठे लोगों का भी सहयोग प्राप्त करने में सफलता प्राप्त करेंगे.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– व्यापार में लाभ की स्थिति प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. छवि को बेहतर बनाने में सफलता प्राप्त करेंगे. व्यापार को गति देने के लिए किए गए प्रयासों में विशेष सफलता प्राप्त कर सकते हैं.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– धन का लोभ न करें. गुरुवार का दिन धन के मामले में मिलाजुला रहने वाला है. गुरुवार को यात्रा का भी योग बना हुआ है. इन यात्राओं से भी धन का लाभ हो सकता है. योजना बनाकर कार्य करें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– तनाव और भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें. गुरुवार को लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. लेकिन गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– धन के निवेश के लिए किए गए प्रयासों में सफलता मिल सकती है. वाणी दोष की स्थिति न बनने दें. संबंध खराब होने का भय बना हुआ है. रूका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– धन की प्राप्ति के लिए गुरुवार का दिन चुनौतियों और संघर्ष से भरा रहेगा. इसलिए धैर्य बनाए रखें. धन के मामले में जल्द विश्वास करने की स्थिति से बचें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)– व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. नये कार्यों को शुरू करने के लिए गुरुवार के दिन योजना और रणनीति आदि बना सकते हैं. कर्ज देने और लेने की स्थिति से बचें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन की हानि का योग बना हुआ है. लेनदेन के मामले में सावधानी बरतें. नया कार्य आरंभ कर सकते हैं. प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. धन से जुड़ी योजना या रणनीति को साझा करते समय सतर्क रहें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: धन और सेहत पर देना होगा इन राशियों को ध्यान, मेष से मीन राशि तक का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top