Close

आर्थिक राशिफल: धन के मामले में इन 4 राशियों को बरतनी होगी सावधानी, जानें मेष से मीन राशि तक का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 22 अक्टूबर 2020, शुक्रवार को कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. इस दिन चंद्रमा मेष राशि में विराजमान रहेगा. धन के मामले में शुक्रवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. अधिक उत्साह और अति आत्मविश्वास से बचने का प्रयास करें. इससे सामने वालों पर गलत प्रभाव पड़ सकता है. निवेश के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– भ्रम के कारण निर्णय लेने में मुश्किल आ सकती है. जानकार लोगों की मदद ले सकते हैं. कर्ज लेने का विचार मन में आ सकता है. बड़ी पूंजी का निवेश जल्दबाजी में न करें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- काम की अधिकता रहेगी. इस कारण तनाव भी हो सकता है. योजना बनाकर कार्य करने से धन लाभ होने की संभावना है. गलत संगत से बचने का प्रयास करें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– बाजार की स्थिति को समझने का प्रयास करें. इसके बाद ही पूंजी के निवेश का निर्णय लें. धन के मामले में शुक्रवार का दिन मिलाजुजा रहेगा. हिसाब किताब पर ध्यान देना होगा.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– धन की हानि हो सकती है. धन से जुड़े कार्यों में बाधा का सामना भी करना पड़ सकता है. धैर्य बनाए रखें. झूठ बोलने वाले और नकारात्मक विचार रखने वालों से दूरी बनाकर रखें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन के मामले में प्रंबधन क्षमता को विकसित करना होगा. धन के व्यय पर तभी रोक लगा पाएंगे. धन की बचत को लेकर किए गए प्रयासों में सफलता मिलने में संशय बना रहेगा.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– मन प्रसन्न रहेगा. सुख सुविधाओं में भी वृद्धि हो सकती है. लग्जरी लाइफ पर धन का व्यय हो सकता है. खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा नहीं तो मानसिक परेशानी हो सकती है1

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– धन लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. परिश्रम करने न घबराएं.  नए लोगों से मुलाकात का योग बना हुआ है. इसका लाभ उठाने का प्रयास करें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– धन से जुड़े कार्यों को पूर्ण करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. प्रतिद्वंदी कार्यों में बाधा पहुंचाने का प्रयास करेंगे. सावधान और सतर्क रहें. हानि हो सकती है.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– धन के मामले में आपको रणनीति बनाकर कार्य करना होगा, तभी मनचाही सफलता प्राप्त कर सकते हैं. समय का उचित प्रबंधन भी इस दिन धन लाभ करा सकता है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)– मानसिक तनाव बना रहेगा. कार्यों को पूर्ण करने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. परिश्रम में कमी न आने दें, परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो उसकी प्लानिंग कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. धन के मामले में विशेष सावधानी बरतनी होगी. शुक्रवार को अचानक धन लाभ की स्थिति बन सकती है. इसलिए आलस का त्याग करें और अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृषभ और धनु राशि वाले रहें सावधान, सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top