Close

आर्थिक राशिफल: इन राशियों को धन का अधिक व्यय होने से हो सकती है परेशानी, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 23 अक्टूबर 2021, शनिवार को कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है. चंद्रमा इस दिन वृषभ राशि में विराजमान रहेगा. चंद्रमा और राहु की युति से वृषभ राशि में ग्रहण योग बना हुआ है. धन के मामले में शनिवार का दिन कैसा रहेगा, आइए जानते हैं मेष से मीन राशि तक का आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)– धन का प्रयोग सोच समझ कर करें. गलत कार्यों पर भी धन का व्यय हो सकता है. इस पर ध्यान दें. किसी मित्र के सहयोग से धन लाभ की स्थिति भी बन सकती है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– राहु और चंद्रमा की युति आपकी राशि में बनी हुई है. महत्वपूर्ण कार्यों में विशेष सावधानी बरतनी होगी. धन से जुड़े मामलों में किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें. नकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– धन के मामले में शनिवार के दिन अधिक सचेत रहेना होगा. लेनदेन में जल्दबाजी की स्थिति परेशानी और धनहानि का कारण बन सकती है. धन की कमी के कारण कुछ कार्य प्रभावित हो सकते हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- क्रोध से दूर रहने का प्रयास करें. शनिवार का दिन मिला जुला रहेगा. आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है. आलस का त्याग करें और समय पर कार्यों को पूरा करें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– धन के मामले में लाभ की स्थिति बनी हुई है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. धन की बचत को लेकर किए गए प्रयासों में सफलता मिल सकती है.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– कर्ज लेने की स्थिति को टालने का प्रयास करें. आय में वृद्धि होने की संभावना बनी हुई है. नए कार्यों को आरंभ कर सकते हैं. इसके लिए समय उचित है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– मन प्रसन्न रहेगा. मंगल का प्रवेश आपकी राशि में हो चुका है. धन के मामले में लाभ मिलने की संभावना है. लग्जरी चीजों पर धन का व्यय हो सकता है. खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा नहीं तो मानसिक परेशानी हो सकती है.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– धन की कमी महसूस कर सकते हैं. धन लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. नए लोगों से मुलाकात का योग बना हुआ है. आलस का त्याग करें और इसका लाभ उठाने का प्रयास करें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– महत्वपूर्ण कार्यों को पूर्ण करने में दिक्क्त आ सकती है. धैर्य बनाए रखें. ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें. प्रतिद्वंदी कार्यों में बाधा पहुंचाने का प्रयास करेंगे.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. धैर्य बनाए रखें. शनिवार  का दिन लाभ के अवसर भी जीवन में ला सकता है. इन अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)– मानसिक तनाव से बचने का प्रयास करें. महत्वपूर्ण कार्यों को पूर्ण करने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. परिश्रम में कमी न आने दें, नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो उसकी प्लानिंग कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन के मामले में शनिवार को सचेत रहना होगा. इस दिन धन की हानि का योग बना हुआ है. धैर्य बनाए रखें. बड़ी पूंजी का निवेश सोच समझ कर करें. आलस का त्याग करें और अवसरों को खोजने का प्रयास करें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: इन राशियों को उठाना पड़ सकता है बड़ा नुकसान, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top