Close

मुंबई एनसीबी के जोनल डारेक्टर समीर वानखेड़े ने अपने पिता और अपना कास्ट सर्टीफिकेट जारी किया

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की तरफ से फर्जी सार्टिफिकेट के जरिए नौकरी पाने के आरोप लगाया गया है. नवाब मलिक के इन आरोपों के बाद समीर वानखेड़े ने अपने पिता और अपना कास्ट सार्टिफिकेट जारी किया है. कास्ट सार्टिफिकेट में समीर के पिता “महर कास्ट के है.” जो SC में आता है.  समीर वानखेड़े ने कास्ट सर्टिफिकेट, वंशावली, जन्म सर्टिफिकेट, कोतवाली रजिस्टर कॉपी, परिवार की फोटो साझा की है और बताया कि उन्होंने किसी दस्तावेज से छेड़छाड़ नही किया.

नवाब मलिक ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने ट्विटर पर साझा किए सर्टिफिकेट को वानखेड़े का असली बर्थ सर्टिफिकेट बताया है. वहीं फिलहाल इस मामले में NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि मैं मंत्री के इन सारे आरोपों का जवाब मुंबई आकर दूंगा.

दरअसल नवाब मलिक ने कल सोशल मीडिया पर दो ट्वीट किए थे. पहले ट्वीट में उन्होंने वानखेड़े की एक फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए मलिक ने लिखा पहचान कौन? जबकि एक अन्य ट्वीट में उन्होंने नगर निगम के प्रमाण पत्र की तस्वीर साझा की. इस प्रमाण पत्र में समीर के पिता का नाम ‘दाउद क. वानखेड़े’ लिखा है. वहीं धर्म की जगह पर ‘मुस्लिम’ लिखा है. हालांकि इस मामले में वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े (Father Gyandev Wankhede) ने मलिक पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने कभी भी धर्म नहीं बदला. उन्होंने कहा कि ये सारे आरोप गलत है. उनकी इंटरकास्ट शादी हुई थी, लेकिन उन्होंने या उनकी पत्नी ने कभी अपना धर्म परिवर्तन नहीं किया था.

 

 

यह भी पढ़ें- ऑस्कर की रेस से बाहर हुई विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम, वजह कर देगी फैंस को परेशान

One Comment
scroll to top