Close

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत पर आज तीसरे दिन बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज दोपहर ढाई बजे फिर से सुनवाई होगी. आर्यन खान को हाईकोर्ट से बुधवार को जमानत नहीं मिल पाई थी. वह 7 अक्टूबर से आर्थर रोड जेल में बंद हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से ASG अनिल सिंह आज बॉम्बे हाईकोर्ट में पक्ष रखेंगे. आर्यन समेत तीनों आरोपियों की जमानत का विरोध करेंगे. सभी आरोपियों की दलीलें कोर्ट में रखी जा चुकी हैं.

बॉम्बे हाईकोर्ट में अरबाज मर्चेंट के वकील अमित देसाई ने अपनी दलील में कहा- गिरफ्तारी गैरकानूनी है. पहली रिमांड की अर्जी में साजिश की धारा नहीं थी, सबूतों के आधार पर गिरफ्तारी हुई, तो साजिश की धारा क्यों लगाई ? सूत्रों के मुताबिक विजिलेंस की टीम शाहरुख खान से भी कर सकती है पूछताछ. 25 करोड़ रुपये की डील को लेकर सवाल-जवाब संभव है.

आर्यन खान और अन्य को क्रूज से ड्रग्स पकड़े जाने के सिलसिले में 2 अक्टूबर को एनसीबी ने हिरासत में लिया था. बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में अब तक 20 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. इनमें से दो को निचली अदालत से मंगलवार को जमानत मिल गई थी. आर्यन खान इस समय ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं.

आर्यन केस के अहम गवाह केपी गोसावी गिरफ्तार

One Comment
scroll to top