Close

अस्पताल में भर्ती अभिनेता रजनीकांत का मेडिकल बुलेटिन जारी

सुपरस्टार रजनीकांत को गुरुवार शाम चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसकी जानकारी खुद अस्पताल ने दी थी. अब कावेरी अस्पताल ने उनका हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. अस्पताल ने बताया कि चक्कर आने के कारण अभिनेता रजनीकांत को एडमिट कराया गया था. उनका पूरी तरह से चेकअप किया गया गया और उन्हें कार्टोइड आर्टरी रिवास्कुलराइजेशन (Cartoid Artery revascularisation) से गुजरने की सलाह दी गई. अस्पताल ने बताया कि प्रक्रिया आज सफलतापूर्वक संपन्न हुई. कुछ दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है.

बता दें कि बीते दिन रजनीकांत के अस्पताल में एडमिट होने को लेकर उनकी टीम ने बताया था कि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया है. अभिनेता रजनीकांत का जनसंपर्क देखने वाले रियाज के. अहमद ने बताया, “यह समय-समय पर की जाने वाली स्वास्थ्य जांच है. वह अभी जांच के लिए एक निजी अस्पताल में हैं.” सत्तर वर्षीय अभिनेता प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार प्राप्त करने के लिए कुछ दिन पहले दिल्ली आए थे और इस सम्मान से नवाजे जाने के बाद 27 अक्टूबर को उन्होंने राष्ट्रपित राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी.

वहीं, दिसंबर 2020 में फिल्म अभिनेता को रक्तचाप में उतार-चढ़ाव के कारण हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब अभिनेता पिछले 10 दिन से हैदराबाद में एक शूटिंग कर रहे थे. उस समय इन्हें दो दिन के भीतर ही छुट्टी दे दी गई थी. सेट पर कुछ लोगों के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद क्वारंटीन में चले गए थे.

 

 

यह भी पढ़ें- जमानत मिलने के बाद आर्यन खान क्या आज जेल से बाहर आएंगे, जानिए वकील मानेशिंदे ने क्या कहा

One Comment
scroll to top