Close

नवाब मलिक के आरोपों को काशिफ खान ने नकारा, कहा- ड्रग्स से मेरा कोई लेना देना नहीं

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक लगातार एक दाढ़ी वाले का जिक्र कर रहे थे. बाद में नवाब मलिक ने ये खुलासा किया कि वो दाढ़ी वाला फैशन टीवी के एमडी मैनेजिंग डायरेक्टर काशिफ खान हैं. पहली बार कासिफ खान ने एबीपी न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत की है और सभी आरोपों से इनकार किया है. एबीपी न्यूज संवाददाता सूरज ओझा से कासिफ खान ने कहा है कि किसी ने नवाब मलिक को गलत जानकारी दी है, मेरे ऊपर लगाए जा रहे सभी आरोप झूठे हैं.

काशिफ खान ने कहा, “क्रूज पर हथियार ले जाने की बात गलत है. मुझे नहीं पता नवाब मलिक ऐसा क्यों कर रहे हैं. मेरे ऊपर लगाए जा रहे सारे आरोप झूठे हैं. ड्रग्स से मेरा कोई लेना देना नहीं है. मैं तो सिगरेट भी नहीं पीता. मैंने किसी पार्टी का आयोजन नहीं किया. ये पार्टी दिल्ली की एक इवेंट कंपनी की ओर से आयोजित की गई थी.”

नवाब मलिक ने फैशन टीवी प्रमुख काशिफ खान पर क्या आरोप लगाए
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक ने शुक्रवार को फैशन टीवी इंडिया के प्रमुख काशिफ खान की गिरफ्तारी की मांग की. खान वही ढाढ़ी वाले व्यक्ति हैं, जिनके पहचान मलिक ने क्रूज पार्टी के चीफ आर्गेनाइजर के रूप में की थी. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर अपनी एक्सपोजर सीरीज जारी रखते हुए मलिक ने मीडियाकर्मियों से कहा, “मैंने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर सवार ‘दाढ़ी वाले आदमी’ के बारे में बात की है, जो एक लड़की के साथ नृत्य कर रहा था.. वह फैशन टीवी चैनल के भारत प्रमुख काशिफ खान हैं, जो मुंबई-गोवा क्रूज पर मौजूद था.”

उन्होंने आरोप लगाया कि खान ड्रग्स, सेक्स और पोर्न रैकेट चलाता है और ‘वानखेड़े का करीबी दोस्त’ है. उन्होंने यह भी कहा कि खान को क्यों जाने दिया गया, जबकि वह कथित रेव पार्टी का आयोजक था. मलिक ने कहा, “हमें यह भी पता चला है .. बल्कि, एनसीबी ने कहा है कि वे लगभग एक महीने के लिए छापे की योजना बना रहे थे. योजना और जांच के इस एक महीने के दौरान, एनसीबी इस बात से अनजान था कि वास्तव में रेव पार्टी को किसने आयोजित किया है.”

 

यह भी पढ़ें- बीजेपी ने दिवाली के मौके पर 30 लाख कार्यकर्ताओं को भेजा तोहफा, जानें- क्या है खास

One Comment
scroll to top