Close

पॉवर कंपनी से सेवानिवृत्त तीन कार्यपालक निदेशकों की भावभीनी विदाई

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनीज से सेवानिवृत्त हुए कार्यपालक निदेशक सर्वश्री ईश्वर लाल देवांगन, कैलाश नारनवरे एवं जीतेन्द्र मेहता को कंपनी मुख्यालय विद्युत सेवाभवन में भावभीनी विदाई दी गई। कार्यक्रम में पॉवर जनरेशन कंपनी के एम.डी. श्री एन.के.बिजौरा, ट्रांसमिशन कंपनी की एमडी श्रीमती उज्ज्वला बघेल, डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के एमडी श्री मनोज खरे ने सेवानिवृत्तजनों को प्रमाण पत्र एवं प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर सेवानिवृत्त हो रहे कार्यपालक निदेशकों ने सेवायात्रा के दौरान वरिष्ठ अधिकारियों से मिले मार्गदर्शन एवं सहयोग के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि पॉवर कंपनी की बेहतर कार्य-संस्कृति हैं जिसे सभी चुनौतियों का समाधान मिलजुल कर किया जाता हैं। प्रबंध निदेशकगणों ने सेवानिवृत्तजनों के उज्जवल भविष्य की मंगलकामनाएं की। उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्ति के समय अधिकारियों के कार्य, उनके लगन को याद करते हैं। उनकी दक्षता और क्षमता का लाभ पॉवर कंपनी को मिला। पॉवर कंपनी अपने कर्मठ और निष्ठावान कर्मियों के जरिए निरंतर प्रगति के नये आयाम गढ़ रही हैं।

सेवानिवृत्तजनों ने सेवायात्रा के दौरान प्रबंधन एवं कर्मियों से मिले सहयोग के प्रति आभार व्यक्त करते हंुए अपनी सफलता का श्रेय टीमवर्क को दिया। कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रबंधक (जनसंपर्क) श्री गोविन्द पटेल ने उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर संक्षेप में प्रकाश डाला।

scroll to top