Close

4 लाख 50 हजार के बदले थमा गए कागज का बंडल,ले गए 50 हजार

बिलासपुर। रतनपुर थाना क्षेत्र में एक राजमिस्त्री से दो लोगों ने रुमाल से बंधे कागज के बंडल थमाकर उसमे 4 लाख 50 हजार होने का झांसा देते हुए उससे 50 हजार लेकर फरार हो गया।पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच में जुटी।

दरअसल रतनपुर थाना क्षेत्र के दफाईपारा में रहने वाले राजमिस्त्री संतोष कुमार सीपत इलाके के पंथी गांव में रहकर वहां काम करता है।वही संतोष का बैंक अकाउंट रतनपुर के पंजाब नेशनल बैंक में है जो सोमवार दोपहर को वह घरेलू काम के लिए रकम निकालने के लिए रतनपुर बैंक गया और बैंक से पैसा निकालने के लिए वह विड्रोल फॉर्म भरने के बाद लाइन में इंतजार कर रहा था की इसी दौरान बैंक में दो लोग और पहुंच गए इस दौरान वो दोनों राजमिस्त्री से पेन मांगा इसके बाद संतोष रकम निकालने के बाद अपना पेन वापस मांगने उनके पास गया तो वो चार लाख पचास हजार रुपए को बैंक में जमा करने के लिए उससे मदद मांगा। इसके लिए उन्होंने राजमिस्त्री को कमीशन का लालच दिया जिसपर राजमिस्त्री कमीशन के लालच में आकर उनकी मदद करने तैयार हो गया।
जिसके बाद वह दोनों मिस्त्री को बैंक के बाहर महामाया मंदिर चौक के पास लेकर गए और रुमाल में बंधे बंडल में चार लाख पचास हजार होने की बात कहते हुए उस बंडल को राजमिस्त्री को थमा दिया इसके बदले में उन्होंने राजमिस्त्री से उसके रखे रकम 50 हजार लेकर बैंक के पास मिलने की बात कहते हुए वहां से चले गए जब राजमिस्त्री उस बंडल को लेकर बैंक के पास पहुंचा तब तक वह दोनों फरार हो चुके थे।इस दौरान राजमिस्त्री उसका कुछ समय तक इंतजार भी करता रहा।उनके नही आने पर संतोष बंडल खोलकर देखा तो उसमें लाईनिग वाला कागज भरा हुआ था इसकी जानकारी उसने आसपास के लोगों को दी जिसके बाद रतनपुर थाने पहुंचकर इस पूरे घटना की शिकायत की है पुलिस मामले में जुर्म दर्ज कर आरोपी की तलाश कर जांच मे जुटी है।

scroll to top