Close

संसदीय सचिव ने सार्वजानिक कार्यक्रम में कहे अपशब्द

० कसडोल विधायक शकुंतला साहू का वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की विधायक और संसदीय सचिव शकुंतला साहू गुरुवार की रात उनके एक कार्यक्रम में लोगों के हंगामे से भड़क गई और सार्वजनिक तौर से अपशब्दों का इस्तेमाल करने लग गई। शकुंतला साहू ने 2018 के विधानसभा चुनाव में कसडोल सीट से भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल को भरी मतों से हरायी थीं। इससे वे चर्चा में आ गईं।
दरअसल, पूरा मामला पलारी के ग्राम दतान में गुरुवार रात को आयोजित मातर उत्सव का है। कार्यक्रम में मौजूद संसदीय सचिव शकुंतला साहू मुख्यमंत्री भूपेश द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दे रहीं थी। इसी दौरान कुछ लोग हंगामा करने लगे। इससे नाराज शकुंतला साहू ने कहा कि इतने सालों तक कांग्रेस और भाजपा में परदेशी लोग आकर विधायक रहे, तब तो विरोध नहीं किया। परदेशियों के तलवे चाटते रहे। इसके बाद उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल किया। हालांकि, शकुंतला साहू ने अपने उद्बोधन के अंत में अपनी गलती का अहसास करते हुए बहन-बेटी समझकर माफी देने की भी बात कही।
कसडोल विधायक और संसदीय सचिव शकुंतला साहू का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह सभा में मौजूद लोगों के प्रति अपशद्बों का इस्तेमाल कर रही हैं. पूरे घटनाक्रम को लेकर राजनीतिक गलियारे के साथ-साथ आम लोगों के बीच चर्चा हो रही है। बता दे कि पूर्व में बलौदाबाजार में पदस्थ आईपीएस अंकिता शर्मा के साथ भी संसदीय विधायक शकुंतला साहू की बहस हुई थी और उसका वीडियो वायरल हुआ था। यही नहीं जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के समय भी इसी प्रकार के गाली का वीडियो वायरल हुआ था। गुरुवार को ग्राम दतान में हुए घटनाक्रम के दौरान मौजूद लोगों का कहना है कि वाकई कुछ लोग ज्यादा ही हंगामा कर रहे थे, जिसके कारण संसदीय सचिव को गुस्सा आ गया और उन्होंने इस तरह की बात कह डाली।

scroll to top