Close

भारत जोड़ो यात्रा तेलंगाना में 10वें दिन फिर शुरू, 7 नवंबर को राहुल गांधी नुक्कड़ सभा को करेंगे संबोधित

भारत जोड़ो यात्रा शनिवार को तेलंगाना के अंडोल निर्वाचन क्षेत्र के चौतुकुर से भारत जोड़ो यात्रा फिर शुरू हुई। यात्रा 20 किमी से अधिक की दूरी तय करने के बाद आज रात में अल्लादुर्ग में रुकेगी। राहुल नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज तेलंगाना से लगातार 10वें दिन शुरू हो गई है। शुक्रवार को एक दिन के ब्रेक के बाद, यात्रा शनिवार को अंडोल निर्वाचन क्षेत्र के चौतुकुर से फिर से शुरू हुई। यात्रा 20 किमी से अधिक की दूरी तय करने के बाद रात में अल्लादुर्ग में रुकेगी। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी महाराष्ट्र में प्रवेश करने से पहले सात नवंबर को जुक्कल में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

पेद्दापुर में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे राहुल

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि दिन में राहुल गांधी पेद्दापुर में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। शनिवार का यह मार्च तेलंगाना में यात्रा का दसवां दिन है। वायनाड के सांसद राज्य में पार्टी के प्रचार के दौरान बुद्धिजीवियों, विभिन्न समुदायों के नेताओं से मिलते रहे हैं, जिनमें खेल, व्यवसाय और मनोरंजन क्षेत्र की हस्तियां भी शामिल हैं।

8 नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी यात्रा

बता दें कि तेलंगाना में पैदल मार्च का चरण 24 अक्टूबर को शुरू हुआ था और महाराष्ट्र में प्रवेश करने से पहले 7 नवंबर को समाप्त होगा। महाराष्ट्र में 8 नवंबर को यात्रा प्रवेश करेगी। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी सहित राज्य के वरिष्ठ कांग्रेस नेता इस यात्रा के कार्यक्रमों का दौरा कर रहे हैं।

 

 

यह भी पढ़े :-कपिल शर्मा ने जाह्नवी कपूर को फिल्म मिली के रिलीज पर दी बधाई

scroll to top