Close

केविन पीटरसन ने कोहली और सूर्या को लेकर की भविष्यवाणी

पिछले एक साल खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली ने आखिरकार वापसी कर ली है। विराट के फॉर्म में लौटने से इंग्लैंड को हराकर फाइनल में पहुंचने की भारत की उम्मीदें बढ़ गई हैं। 246 रनों के साथ कोहली टूर्नामेंट में टॉप बल्लेबाज बनें हुए हैं। पूर्व कप्तान ने भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने में बहुत बड़ा योगदान दिया है। वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की है।

विराट कोहली की फॉर्म को देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “कोहली की खराब फॉर्म के दौरान उनका समर्थन किया था। अब क्रिकेट का किंग लौट आया है। ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 विश्व कप में शानदार फॉर्म है, लेकिन मैं चाहता हूं कि इंग्लैंड के खिलाफ उनका बल्ला न चले।”

सूर्यकुमार यादव की तारीफ

पीटरसन ने आगे लिखा, “न केवल भारत के दृष्टिकोण से, बल्कि क्रिकेट की दुनिया के लिए सबसे महान वर्तमान खिलाड़ी को रन बनाते देखना बहुत अच्छा लग रहा है। जब विराट अच्छा खेलता है, अन्य खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन करना शुरू कर देते हैं। आपने देखा कि सूर्यकुमार यादव ने जिम्बाब्वे के खिलाफ जो पारी खेली थी, वह शानदार थी।”

विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर हैं

दोनों की फॉर्म देखकर पीटरसन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि वह चाहते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ इन दोनों बल्लेबाजों का बल्ला न चले और इंग्लैंड फाइनल में प्रवेश कर जाए।

गौरलतब हो कि इस टी20 विश्व कप में भारत की तरफ से सूर्यकुमार और विराट कोहली का बल्ला रन उगल रहा है। विराट कोहली जहां टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। गुरुवार को एडिलेड में दोनों टीमों के बीच टी20 विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा।

 

 

 

यह भी पढ़े :-पूर्व उप प्रधानमंत्री आडवाणी का आज 95 वां जन्मदिन – पीएम और गृह मंत्री ने दी बधाई

scroll to top