Close

बिग बॉस में शालीन और सुम्बुल में हुई लड़ाई, रोते-चिल्लाते हुए शालीन बोलीं – अब दोस्ती खत्म

बिग बॉस में हर बार कुछ नए रिश्ते बनते देखने को मिलते हैं। इस बार के सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच हर दिन रिश्ते बदलते नजर आ रहे हैं। कब एक दूसरे के अच्छे दोस्त आपस में लड़ना-झगड़ना शुरू कर दें, यह प्रेडिक्ट करना भी मुश्किल हो रहा है। शो में एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड कहने वाले सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट भी एसी ही लड़ाई में शामिल हो गए हैं, जहां उनकी दोस्ती टूटने के कगार पर आ गई है और इसकी वजह टीना से बढ़ती शालीन की नजदीकियां हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में सुम्बुल, शालीन से जमकर लड़ाई करते हुए देखी जाएंगी।

सुम्बुल और शालीन में हुई लड़ाई

दरअसल, बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि शालीन को टीना और सुम्बुल में से किसी एक को नॉमिनेट करना है और किसी एक को सेव। शालीन जिसे बचाना चाहते हैं, उसे गुलाब देना होगा। शालीन, सुम्बुल को छोड़ टीना को बचाने का फैसला करेंगे, जो कि सुम्बुल को बिलकुल पसंद नहीं आएगा। इसी पर सुम्बुल की शालीन से बहस होगी।

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में आए दिन कंटेस्टेंट के बीच जमकर बवाल हो रहा है। शो में अभी तक चुप रहने वाली सुंबुल तौकीर खान का भी इन दिनों सब्र का बांध टूटता नजर आ रहा है। पहले जहां अर्चना गौतम सुंबुल के गुस्से का शिकार हुई थीं, तो अब उनके सबसे अच्छे दोस्त शालीन पर ही एक्ट्रेस का गुस्सा फूटा है। एक दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहने वाले सुंबुल और शालीन की दोस्ती में टीना दत्ता की वजह से दरार आ गई है।

हाल ही में राशन को लेकर हुए टास्क में सुंबुल ने टीना दत्ता के ऊपर साजिद खान को राशन पहुंचाने का फैसला किया था और इससे शालीन, टीना और सुंबुल के बीच लड़ाई हो गई। जब टीना और सुंबुल एक-दूसरे से बातचीत कर रहे थे, तो शालीन ने टीना का साथ न देने के लिए सुंबुल पर चिल्लाया। शालीन का कहना था कि टीना ही सुंबुल के साथ थी जब अर्चना उनके पिता के बारे मे बातें कर रही थी। वहीं, अब मेकर्स की ओर से शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सुंबुल और शालीन के बीच टीना को लेकर जबरदस्त बहस होती दिखाई दे रही है।

इसके बाद शालीन और सुंबुल के बीच जमकर बहस होती है। सुंबुल कहती हैं कि शालीन हमेशा टीना को उनसे ऊपर रखते हैं, जबकि उन दोनों की सबसे पहले दोस्ती हुई थी। सुंबुल कहती हैं, ‘जब बात टीना और सुंबुल की आती है, तो शालीन कभी सुंबुल के लिए खड़ा नहीं होता, सबसे पहली दोस्त मैं थी ना।’ इस पर शालीन कहते हैं, ‘मैं यहां सुंबुल और टीना के लिए नहीं आया हूं।’ सुंबुल कहती हैं कि आपकी एक ही दोस्त है, वहीं रहो मुझे आपकी दोस्ती नहीं चाहिए। इसके बाद सुंबुल फूट-फूटकर रोने लगती हैं। अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि क्या दोनों के बीच फिर से सब ठीक हो पाता या फिर सुंबुल का अलग रूप देखने को मिलेगा।

सुम्बुल ने तोड़ी शालीन से दोस्ती

शालीन ने खुद को डिफेंड करने की बहुत कोशिश की, लेकिन सुम्बुल उनकी एक न सुनते हुए सीधे दोस्ती खत्म करने का फैसला सुना देती हैं। सुम्बुल ने शालीन से कहा कि इस शो में उनकी एक ही दोस्त है और वह है टीना। शालीन उन्हीं के पास रहें।

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-हिमाचल प्रदेश में परिवर्तन की लहर है: भूपेश बघेल

scroll to top