Close

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ED को लिखा पत्र, पूर्व में हुए नान घोटाले और चिटफंड घोटाले की जांच की मांग

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी को दो पत्र लिखने की आज बात कही है इसमें एक पत्र नान घोटाले की जांच को लेकर लिखा गया है तो वहीं दूसरा पत्र उन्होंने चिटफंड घोटाले को लेकर लिखा है. सीएम भूपेश बघेल ने आज छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने नान घोटाले और चिटफंड घोटाले का जिक्र किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आज हमने दो पत्र ED को लिखा है इसमें एक पत्र नान घोटाले की जांच को लेकर है उसमें जो सीएम सर और सीएम मैडम और अन्य लिखा गया है उस वक्त की जांच टीम ने कहा है कि इस घोटाले के तार ऐसी जगह पर हैं जहां जाकर हम जांच नहीं करा सकते उस वक्त कही गई यह बातें कई मीडिया के पास जी मौजूद हैं तो हमने आईडी से जांच की मांग की है सीएम भूपेश ने कहा कि हमने कहा है कि नान घोटाले की जांच होनी चाहिए और सीएम मैडम और सीएम सर का नाम है उसकी सच्चाई सामने आनी चाहिए।

वही मुख्यमंत्री ने दूसरे पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि एड को एक पत्र और लिखकर 6500 करोड के चिटफंड घोटाले की जांच की मांग की गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश में घोटाला कर ग्रामीणों को पैसा लूटा गया है उसकी जांच की मांग ED को पत्र लिखकर की गई है सीएम ने कहा कि चिटफंड कंपनी के लिए एक प्लेसमेंट कैंप लगाया गया था जिसमें सत्ताधारी लोग और सत्ता से जुड़े हुए लोगों ने नियुक्ति पत्र बांटा था चिटफंड कंपनी ने करीब 6500 करोड़ का घोटाला किया था उसकी जांच की हमने मांगी है।

scroll to top