Close

बेटे आर्यन खान को बचाने के लिए शाहरुख खान ने उठाया बड़ा कदम, अब सुरक्षित हो जाएगा बेटा

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके परिवार के लिए गुजरा एक महीना काफी चैलेंजिंग साबित हुआ. ड्रग्स केस में फंसे बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Drugs Case) की जमानत खारिज होने के बाद 28 अक्टूबर 2021 को आर्यन को आखिरकार जमानत मिल गई थी. शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन को जेल से बाहर निकालने की पूरी कोशिश की थी. ऐसे में आर्यन खान के बाहर आने के बाद भी शाहरुख खान उनकी प्रोटेक्शन को लेकर खासा सीरियस हो गए हैं और खबरे हैं कि वो आर्यन की हिफाजत के लिए बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब जब आर्यन जेल से बाहर हैं तो शाहरुख उनकी सुरक्षा में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. हाल ही में, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन के लिए एक भरोसेमंद बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसारा बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और गौरी दोनों आर्यन के लिए एक बॉडीगार्ड की तलाश में हैं, जो उनके साथ हमेशा रहेगा और उन्हें सभी परेशानियों से बचाएगा. जैसे रवि सिंह (शाहरुख के बॉडीगार्ड) सालों  से किंग खान की रक्षा कर रहे हैं.

बताया जा रहा है खान परिवार के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि, शाहरुख खान ने आर्यन के लिए बॉडीगार्ड की तलाश तेज कर दी है. सूत्र ने कहा, “शाहरुख को जल्द ही अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए शहर और देश से बाहर जाना होगा. शाहरुख खान के साथ उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह भी जाएंगे. रवि सिंह ने आर्यन खान के मुश्किल समय में उनकी काफी सहायता की थी और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ली थी. रवि की अनुपस्थिति में, शाहरुख खास किसी भरोसेमंद व्यक्ति को चाहते हैं, जो आर्यन की सुरक्षा कर सके.”

One Comment
scroll to top