Close

कश्मीरी पंडित दुकानदार के सेल्समैन की हत्या में बड़ा खुलासा, मोहम्मद इब्राहिम खान नहीं था टारगेट

श्रीनगर शहर में सोमवार शाम आतंकवादियों ने कश्मीर पंडित दुकानदार के एक सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में खुलासा हुआ है कि दुकानदार मालिक संदीप पिछले महीने मारे गए माखन लाल बिंदु के रिश्तेदार हैं. अब पुलिस ये छानबीन कर रही है कि कहीं आतंकियों का निशाना कश्मीरी पंडित संदीप मावा तो नहीं थे.

सोमवार को वारदात होने से दो घंटे पहले ही संदीप मावा अपनी दुकान से जा चुके थे. उनका सेल्समैन मोहम्मद इब्राहिम खान दुकान बंद कर संदीप की कार में बैठने जा रहे थे तभी आतंकियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी.

बांदीपुरा जिले में हुई थी वारदात

पुलिस ने बताया, आतंकवादियों ने बांदीपुरा जिले के निवासी मोहम्मद इब्राहिम खान पर बोहरी कदल में रात करीब आठ बजे गोली चलायी थी. खान को गंभीर हालत में पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. खान पास के महाराजगंज इलाके में एक सेल्समेन के तौर पर काम करता था.

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है. खान की हत्या पिछले 24 घंटे में आतंकवादियों द्वारा किया गया दूसरा हमला है. इससे पहले रविवार शाम बटमालू इलाके में एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने नागरिक की हत्या की निंदा की. उमर ने ट्वीट किया, ‘‘इब्राहिम की नृशंस हत्या निंदनीय है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं. दुर्भाग्य से इब्राहिम की हत्या घाटीखासकर श्रीनगर में लक्षित हत्याओं की श्रृंखला में नवीनतम है. अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दें.’’

 

 

यह भी पढ़ें- 30वीं जीत के साथ खत्म हुई विराट कोहली की T20 Cricket में कप्तानी पारी

One Comment
scroll to top