Close

जाह्नवी कपूर की एक और फिल्म हुई फ्लॉप? कलेक्शन में एक बार फिर गिरावट

जाह्नवी कपूर की हालिया रिलीज फिल्म मिली की हालत बॉक्स ऑफिस पर खस्ता होती नजर आ रही है। मिली को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म 6 करोड़ भी नहीं कमा पाई है। टिकट खिड़की पर ऐसा एक भी दिन नहीं रहा जब फिल्म ने 1 करोड़ का कलेक्शन किया हो। मिली के लेटेस्ट कलेक्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म की जल्द सिनेमाघरों से छुट्टी हो सकती है।

मिली का कलेक्शन निराशाजनक रहा

मलयालम फिल्म हेलन की हिंदी रिमेक मिली को बॉक्स ऑफिस पर कटरीना कैफ की फोन भूत और सोनाक्षी सिन्हा की डबल एक्सएल से मुकाबलना करना पड़ रहा है। तीनों ही फिल्में 4 नवंबर को रिलीज हुई है और अब तक कुछ खास कमाई नहीं कर पाई हैं। वहीं, मिली का कलेक्शन सबसे निराशाजनक रहा है।

मिली ने बुधवार को महज 25 लाख का कारोबार किया

देशभर में मिली के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो सिनेमाघरों में फिल्म ने 50 लाख के साथ शुरुआत की थी। दूसरे दिन मिली ने 60 लाख का बिजनेस किया। जबकि, वीकेंड पर कुछ आगे बढ़ते हुए फिल्म ने 65 लाख का कलेक्शन किया। चौथे दिन मिली ने 30 और पांचवे दिन 35 लाख की कमाई की। वहीं, छठवें दिन फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर गिरावट देखने को मिली। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, मिली ने बुधवार को महज 25 लाख का कारोबार किया। इसके साथ ही मिली की अब तक की कुल कमाई 2.65 करोड़ हो गई है।

जाह्नवी की पांचवी फिल्म मिली भी फ्लॉप होती हुई नजर आ रही

साल 2018 में फिल्म धड़क से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर ने अब तक गिनती की फिल्म की हैं। इनमें से ज्यादातर फिल्मों को क्रिटिक्स से तो तारीफ मिली, लेकिन कमर्शियली ये फिल्में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। धड़क के बाद एक्ट्रेस ने अब तक रूही, गुंजन सक्सेना और गुड लक जेरी जैसी फिल्में की है। गुंजन सक्सेना और गुड लक जेरी ओटीटी पर रिलीज हुई थीं। वहीं, धड़क और रुही सिनेमाघरों में रिलीज की गई, लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में दोनों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। अब जाह्नवी की पांचवी फिल्म मिली भी फ्लॉप होती हुई नजर आ रही है।

 

 

 

यह भी पढ़े :-यूसीईडी सीईईडी परीक्षा के लिए आवेदन करने की आज अंतिम तिथि

scroll to top