Close

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने दिए पुलिस विभाग को निर्देश, हुक्का बार पर सख्त कार्रवाई करें, हुक्का बार दोबारा चालू ना हो पाएं।

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज गृह विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक ली। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने काम काज की पूरी विस्तृत जानकारी ली। वहीं, बैठक के दौरान सीएम बघेल ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि हुक्का बार पर सख्त कार्रवाई करें, हुक्का बार दोबारा चालू ना हो पाएं। बता दें कि बीते दिनों सीएम भूपेश बघेल ने पुलिस अधिकारियों की बैठक में हुक्का बार पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

Hookah bar cannot be restarted बैठक के दौरान सीएम बघेल ने अधिकारियों को आगे कहा ​कि चिटफंड के फरार आरोपियों को करें शीघ्र गिरफ्तार। साथ ही अधिकारियों को अंतरराज्यीय गांजा तस्करी पर कार्रवाई हेतु भारत सरकार (एनसीबी ) को पत्र लिखने का निर्देश दिया है। वहीं, बस्तर फाइटर भर्ती प्रक्रिया को शीघ्र पूरी करने, पुलिसकर्मियों को यथासंभव साप्ताहिक अवकाश देने, महिलाओं की सुरक्षा हेतु शीघ्र ही एप जारी करने, डीजीपी स्कॉलरशिप शहीद विनोद चौबे के नाम पर करने और शहर में शाम को पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति दिखने के निर्देश दिए हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- गृह विभाग की समीक्षा बैठक- मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने पुलिसकर्मियों को यथासंभव साप्ताहिक अवकाश देने के निर्देश दिए

One Comment
scroll to top