Close

आर्थिक राशिफल: इन राशियों को हो सकती है धन की हानि, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 11 नवंबर 2021, गुरुवार को कार्तिक मास की शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. इस दिन श्रवण नक्षत्र रहेगा, चंद्रमा मकर राशि में विराजमान रहेगा, जहां पर पहले से ही शनि और गुरु बैठे हुए हैं. धन को लेकर आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा आइए जानते है आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले में सावधानी बरतें. शेयर बाजार में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो जल्दबाजी न करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- तनाव और भ्रम की स्थिति बन सकती है. बड़ी पूंजी से कोई नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो वरिष्ठ और जानकार लोगों की राय अवश्य लें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- शनि की ढैया आपकी राशि पर चल रही है. धन के मामले में अधिक सावधानी बरतें. व्यापार में हानि हो सकती है.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)-  योजना बनाकर कार्य करने से धन लाभ की स्थिति बन सकती है. आज का दिन काफी व्यस्तताओं भरा रहेगा.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- 11 नवंबर का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है, तनाव और अज्ञात भय की स्थिति बनी रहेगी. गलत निर्णय परेशानी का कारण बन सकते हैं. धैर्य बनाए रखें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)- काम की अधिकता रहेगी. धन की प्राप्ति के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)- व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. नए कार्य की योजना बना सकते हैं. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)-  बाजार की स्थिति निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है, अधिक जल्दबाजी धन की हानि का कारण भी बन सकती है. धैर्य बनाए रखें. गलत कार्य न करें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- सफलता प्राप्त करने के लिए आज के दिन आपको अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना पड़ सकता है. लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)-  शनि, गुरु के साथ आज चंद्रमा की युति बनी हुई है. धन के मामले में शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं. भ्रम और तनाव की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)-  धन की बचत करें. अचानक लाभ प्राप्त हो सकता है. धन से जुड़े कार्यों में आने वाली बाधा दूर हो सकती है.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)- धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज का दिन महत्वपूर्ण है. आज के दिन मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयाास करें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क, तुला और मीन राशि वाले न करें आज ये काम, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top