Close

गर्लफ्रेंड के शव के किए 35 टुकड़े,फ्रिज में रखा , 18 दिन तक रात 2 बजे फेंकता रहा टुकड़े

नई दिल्ली। दिल्ली में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। करीब 5 माह पहले अपनी 26 वर्षीय लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या और फिर शव को गायब करने का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी 28 साल का है और मुम्बई का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर उसकी शव के 35 टुकड़े किये थे और दिल्ली के अलग-अलग इलाके में फेंक दिए थे।

26 साल की श्रद्धा वाकर मुंबई के एक मल्टीनेशनल कंपनी में कॉल सेंटर में काम करती थी। जहां श्रद्धा की आफताब अमीन से मुलाक़ात हुई। फिर दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया। इस विरोध के बाद श्रद्धा और आफताब ने अचानक मुम्बई को छोड़ दिया था। इसके बाद वो महरौली के छतरपुर इलाके में रहने लगे। लेकिन इसी बीच श्रद्धा का फोन नम्बर बन्द आने लगा।

श्रद्धा वाकर महाराष्ट्र के पालघर में रहती थी। जब श्रद्धा के पिता 8 नवंबर को छतरपुर स्थित श्रद्धा के फ्लैट पर पहुंचे, जहां बेटी किराये पर रहती थी तो फ्लैट के दरवाजे पर ताला बंद मिला। फिर उन्होंने महरौली थाने में पहुंचकर पुलिस को एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने बीते शनिवार को आफताब को उसके फ्लैट से हिरासत में लिया है।

पुलिस ने बताया कि जब आरोपी आफताब को पकड़ा गया तो वह लगातार यह बोल रहा था की लड़की यहां नहीं है, लड़की तो कई महीने पहले चली गई। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई की तब उसने चौकाने वाले खुलासे किए।

ऐसे लिखी हत्या की स्क्रिप्ट

पुलिस के मुताबिक, आफताब ने बताया कि शादी करने को लेकर अक्सर श्रद्धा उस पर दबाव बनाती थी। इस बात पर दोनों का झगड़ा हो गया। बीते 18 मई को झगड़े के दौरान उसने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने शरीर के 35 टुकड़े किए और उसे रखने के लिए फ्रिज खरीदा।

उसने यह भी कबूल किया है कि वह रोज रात 2 बजे फ्लैट से निकलता था और 18 दिन तक शव के टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर जाकर फेंकता रहा। उसने शव को रखने के लिए एक 300 लीटर का बड़ा फ्रिज खरीद कर लाया था। घर में शव की बदबू न फैले इसलिए अगरबत्ती जलाता था।

 

scroll to top