Close

खुलासा :पत्नी ने ही कैंची से हमला कर पति को उतारा था मौत के घाट

महासमुंद। आए दिन विवाद के चलते पत्नी ने पति पर कैंची से हालमा कर उसे मौत के घाट उतारा था। ग्राम तमोरा में रहस्यमयी मौत का पुलिस ने खुलासा किया है. मृतक फार्मासिस्ट की पत्नी ने ही सिलाई मशीन की कैंची से ताबड़तोड़ वार कर पति को मौत के घाट उतारा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

महासमुंद पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने बताया कि इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने महासमुंद पुलिस जांच में जुटी रही. और लगातार पूछताछ करती रही. पूरा मामला 25 सितंबर 2022 का है. थाना खलारी को स्थानीय चिकित्सालय से सूचना मिली कि ग्राम तमोरा के रहने वाले 55 वर्षीय फार्मासिस्ट रामकुमार दीवान की खल्लारी में मृत्यु हो गई है. उसके शरीर में गहरे चोट के निशान हैं. खल्लारी पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु की.

जांच में सामने आया कि मध्य रात्रि में मृतक रामकुमार दीवान की पत्नी ने मोबाइल से अपने परिजनों को सूचना दिया कि मृतक रामकुमार की तबीयत खराब है और उसका शरीर अपने आप फट रहा है. खून भी निकल रहा है. जब पड़ोसी और परिजनों नें जाकर देखा तो रामकुमार दीवान अपने घर की परछी के बिस्तर में लहूलुहान हालत में पड़ा था. उसके बाएं गाल, बाय सीना, बाएं हाथ की कलाई, बाएं हाथ का भुजा और बाएं हाथ की हथेली में चोट था, जिसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों नें चेक कर धारदार हथियार से वार के कारण हत्या होना बताया.

 

scroll to top