Close

फिल्म कांतारा का लाइफ टाइम नेट कलेक्शन 76 करोड़ हो गया

कन्नड़ फिल्म कांतारा को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए लगभग एक महीने पूरे हो चुके हैं, लेकिन फिल्म सिनेमाघरों से हटने को तैयार नहीं है। हर बढ़ते दिन के साथ कांतारा कमाई के मामले आगे बढ़ती जा रही है। हाल ही में फिल्म ने 50 करोड़ क्लब में एंट्री की थी। वहीं, अब फिल्म ने चौथे वीकेंड में एक और माइल स्टोन एचीव किया है, जिसे देखकर कहा जा रहा है कि फिल्म जल्द 100 करोड़ क्लब में भी एंट्री कर जाएगी।

हिंदी वर्जन में रिलीज करने का फैसला

साउथ में कांतारा की सफलता के बाद फिल्म के मेकर्स ने इसे हिंदी वर्जन में रिलीज करने का फैसला किया और 14 अक्टूबर को कांतारा नॉर्थ इंडिया में रिलीज कर दी गई। पहले दिन फिल्म ने 1.27 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला। वहीं, पहले वीकेंड पर ही फिल्म ने 7 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया, जबकि चौथे हफ्ते में कांतारा की कमाई 75 करोड़ के पार पहुंच गई।

13 नवंबर को कांतारा ने 2.70 करोड़ कमाए

कांतारा के चौथे वीकेंड की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 1.25 करोड़ कमाए। वहीं, शनिवार को कांतारा ने 2.30 करोड़ का कलेक्शन किया। 13 नवंबर की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, फिल्म के कलेक्शन में 17 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई और 13 नवंबर को कांतारा ने 2.70 करोड़ कमाए। इसके साथ ही हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कांतारा का लाइफ टाइम नेट कलेक्शन 76 करोड़ हो गया है। कांतारा की अब तक की कमाई।

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-बिग ब्रेकिंग: अमेरिका में एयरशो के दौरान आपस में टकराए 2 वॉर प्लेन; उड़े परखच्चे

One Comment
scroll to top