Close

गुजरात विधानसभा चुनाव; मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने अमित शाह के साथ किया रोड शो

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने अहमदाबाद के प्रभात चौक में रोड शो किया। भूपेंद्र पटेल आज अमित शाह की मौजूदगी में पर्चा भरेंगे।

गुजरात विधानसभा चुनावों में भाजपा की सरकार बनाने का भरोसा जताया

इससे पहले मंगलवार को, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों में भाजपा की सरकार बनाने का भरोसा जताया और कहा कि पार्टी सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी और सबसे अधिक सीटों के साथ जीतेगी। गृह मंत्री गुजरात के अहमदाबाद में हैं, जहां वह आगामी विधानसभा चुनाव में नामांकन दाखिल करने के लिए सानंद निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार कानू पटेल के साथ पहुंचे थे।

विधानसभा चुनाव में भाजपा सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी

शाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि इस विधानसभा चुनाव में भाजपा सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी, सबसे ज्यादा सीटें जीतेगी और बहुमत से सरकार बनाएगी। शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व की सराहना की और कहा कि वे राज्य में विकास कार्यों को गति दे रहे हैं। गृह मंत्री ने कानून व्यवस्था की स्थिति का भी जिक्र किया और कहा कि राज्य में सुधार हुआ है।

पीएम मोदी और सीएम भूपेंद्र पटेल का नेतृत्व विकास कार्यों को गति दे रहा

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम भूपेंद्र पटेल का नेतृत्व विकास कार्यों को गति दे रहा है। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात की कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है, राज्य की अर्थव्यवस्था बढ़ी है। गुजरात के दलितों, आदिवासियों और ओबीसी समुदाय के लिए पीएम मोदी के विकास मॉडल का पालन सीएम पटेल कर रहे हैं।
scroll to top