Close

बैडमिंटन खिलाड़ी युवती को बनाया हवस का शिकार, अब दे रहा धमकी!

रायगढ।जिले में एक व्यवसायी द्वारा एक बैडमिंटन खिलाड़ी युवती को प्रेम जाल में फंसाकर हवस का शिकार बनाया। लड़की के दो बार गर्भवती हुई तो उसका अबार्शन कराया। युवती ने जब शादी का वादा याद दिलाया तो व्यवसायी युवक जान से मारने की धमकी देने लगा। पुलिस का कहना है कि युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ पुसौर थाना में धारा 376 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है, युवती को जान से मारने की धमकी दिए जाने जैसी कोई शिक़ायत नहीं आई है।
दरअसल युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि कालिंदी कुंज, रायगढ़ निवासी मनोज अग्रवाल ने रायगढ़ में आयोजित बैडमिंटन टूर्नामेंट के दौरान उससे दोस्ती की, और इसके बाद लगातार कई सालों तक जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इस बीच गर्भवती होने पर दो बार गर्भपात भी कराया। इसके अलावा आरोपी ने किसी अन्य लड़की से शादी कर ली है। शादी के वादे को पूरा करने की बात कहने पर व्यवसायी टुकड़े-टुकड़े कर नाली में फेंकने की धमकी देने लगा।
जशपुर की रहने वाली है और बैटमिंटन खिलाड़ी रही है। 24 जनवरी 2009 में उसकी मुलाकात मनोज अग्रवाल से हुई। मनोज का मूल पता पुसौर है। वर्तमान में पता कालिंदी कुंज मिट्‌ठूमुड़ा रायगढ़ है। (एफआईआर के बाद गायब है।) पीड़िता के मुताबिक टूर्नामेंट के दौरान उसकी मुलाकात मनोज से हुई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। 2012 में उसने पीड़िता को पुसौर बुलाया। अपने घरवालों से मुलाकात कराई और यह आश्वासन दिया कि वह शादी करेगा। इसके बाद जयपुर, दिल्ली पहाड़गंज, पुरी आदि जगहों पर ले गया और जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इस बीच 2018 में पीड़िता गर्भवती हुई तो उसने यह कहकर गर्भपात कराया कि वह जिम्मेदारी नहीं संभाल पाएगी। दो बार पीड़िता का गर्भपात कराया।

scroll to top