Close

नया साल इन 4 राशि वालों के लिए शुभ, धन-धान्य में वृद्धि के प्रबल आसार

ज्योतिष शास्त्र अनुसार नया साल कुछ राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ रहेगा. तो कुछ के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. लेकिन 4 राशि के जातकों के लिए नया साल सबसे ज्यादा शुभ रहने के आसार दिखाई दे रहे हैं. इन राशि के लोगों को हर क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना रहेगी. ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति इनके पक्ष में होने से मां लक्ष्मी भी इन पर मेहरबान रहेंगी. जानिए ये कौन सी राशियां हैं.

वृषभ: आपके लिए नया साल काफी अच्छा रहेगा. पूरे साल आप पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. करियर लाइफ में तरक्की करेंगे. प्रेम संबंधों के लिए भी नया साल अच्छा रहेगा. इस साल धन-संपत्ति में इजाफा करने की कोशिश करेंगे. धन की बचत कर पाने में सफल होंगे. नए दोस्त बनेंगे. कार्यस्थल पर आपके काम की हर को प्रशंसा करेगा. कुल मिलाकर इस साल सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी की पूरी संभावना रहेगी.

कन्या: नया साल आपके लिए खुशियां लेकर के आएगा. धन-धान्य में बढ़ोतरी होगी. अच्छी जगह पैसों का निवेश कर सकते हैं. नए संबंध बनेंगे. यात्राएं काफी करनी पड़ सकती है. लेकिन यात्राओं से धन लाभ होने के भी आसार रहेंगे. नौकरी में परिवर्तन से लाभ मिलेगा. आय बढ़ेगी. स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा.

धनु: आपके लिए नया साल काफी अच्छा रहने वाला है. इस राशि के जातकों को साल 2022 में शनि साढ़े साती से भी मुक्ति मिल जाएगी. आपकी आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार आने की संभावना है. नई नौकरी मिल सकती है. सैलरी में अच्छी खासी वृद्धि की संभावना है. समाज में आपकी पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. परिवार वालों का भरपूर साथ मिलेगा.

कुंभ: नया साल आपके लिए खास होने वाला है. मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान रहेंगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा. बॉस के साथ आपके संबंध बढ़िया रहने से आपको लाभ प्राप्त हो सकता है. नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के करीब 12 हजार केस दर्ज, 470 की मौत

One Comment
scroll to top