Close

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सूर्यकांत तिवारी की बिगड़ी तबियत ,अस्पताल में हुए भर्ती

रायपुर। मनी लांड्रिंग मामले में जेल में बंद रहे सूर्यकांत तिवारी की गुरुवार रात को अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से डा. भीमराव अंबेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूर्यकांत तिवारी को ब्लड प्रेशर और सिर में तेज दर्द की वजह से मेडिसिन डिपार्टमेंट में भर्ती किया गया है। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार सूर्यकांत तिवारी को जांच के लिए लाया गया था। सिर और बीपी की जांच की गई। बीपी बढ़ने की वजह से भर्ती किया गया। अस्पताल में इलाज जारी है। ठीक होने के बाद जेल शिफ्ट किया जाएगा।

एक महीने से चल रही ईडी की कार्रवाई

ईडी ने 11 अक्टूबर को प्रदेश के कई शहरों में अफसरों-कारोबारियों के ठिकानों पर छापा मारा था। इस दौरान कोयला परिवहन के कारोबार में अवैध लेन-देन की बात सामने आई थी। ईडी ने दो दिन की पूछताछ के बाद 13 अक्टूबर को आइएएस समीर बिश्नोई, कोल वाशरी के संचालक सुनील अग्रवाल और कारोबारी लक्ष्मीकांत तिवारी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करके पहले आठ दिन और फिर छह दिन की रिमांड पर लिया था। पूछताछ के बाद 27 अक्टूबर को तीनों को न्यायिक हिरासत में 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया था।

एक माह से जेल में बंद आइएएस समीर जमानत के लिए अब खटखटाएंगे हाईकोर्ट का दरवाजा

मनी लांड्रिंग और कोयला घोटाला मामले में करीब एक माह से जेल में बंद निलंबित आइएएस समीर बिश्नोई की जमानत याचिका स्थानीय विशेष अदालत से खारिज कर दी है। अब बिश्नोई के अधिवक्ता हाई कोर्ट से जमानत लेने की तैयारी कर रहे हैं। साथ ही जेल में बंद कोयला कारोबारी सूर्यकांत तिवारी, सुनील अग्रवाल, लक्ष्मीकांत तिवारी के अधिवक्ता भी विशेष न्यायालय में जमानत के लिए आवेदन लगाने की तैयारी में जुटे हैं।

scroll to top