Close

अजय देवगन की दृश्यम बनी 2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 15.38 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इसने अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु के फर्स्ट डे कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। करीब 3300 स्क्रीन्स में रिलीज हुई फिल्म के पहले दिन के आंकड़े काफी अच्छे बताए जा रहे हैं। अजय देवगन की पिछले दो साल में आई सभी फिल्मों में दृश्यम 2 ने सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है।

ब्रह्मास्त्र ने सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की

2022 में रिलीज होने वाली सभी हिंदी फिल्मों में ब्रह्मास्त्र ने सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की थी। ब्रह्मास्त्र का फर्स्ट डे कलेक्शन 37 करोड़ था। 15.25 करोड़ के साथ रामसेतु दूसरे नंबर पर थी लेकिन अब 15.38 करोड़ के कलेक्शन के साथ दृश्यम 2 ने रामसेतु को पीछे छोड़ दिया है। पिछले दो सालों में अजय देवगन की सभी फिल्मों में दृश्यम 2 ने सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है। इससे पहले 2020 में आई उनकी फिल्म ताना जी द अनसंग वारियर ने 15.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी।

एक खराब दौर के बाद इंडस्ट्री फिर से उठ खड़ी हुई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दृश्यम 2 का कलेक्शन शेयर करते हुए लिखा- “एक खराब दौर के बाद इंडस्ट्री फिर से उठ खड़ी हुई है। फिल्म ने पहले दिन शानदार शुरुआत की है। साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी। उम्मीद है कि वीकेंड खत्म होने तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। शुक्रवार ₹15.38 करोड़।”

ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म दृश्यम 2 का हिंदी रीमेक

दृश्यम 2 साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म दृश्यम 2 का हिंदी रीमेक है। दृश्यम का पहला पार्ट भी मोहनलाल की इसी नाम से आई फिल्म की हिंदी रीमेक थी। मलयालम में फिल्म बनने के बाद इसे कई भाषाओं में फिर से रिक्रिएट किया गया।

0 Comments
scroll to top