Close

आयुष्मान खुराना को याद आया पुराना समय, कहा – नेहा और मैं इंडियन आइडल में एक साथ रिजेक्ट हुए थे

आयुष्मान खुराना आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार है, लेकिन उनका ये सफर बिलकुल भी आसान नहीं था। बतौर आरजे अपना करियर शुरू करने वाले विक्की डोनर एक्टर ने फिल्मों में अभिनय करने से कई रियलिटी शोज में काम किया। आयुष्मान एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छे सिंगर भी हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना अपने को-स्टार जयदीप अहलावत के साथ सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने ढेर सारे पुराने किस्से कंटेस्टेंट के साथ शेयर किया। इस दौरान ही उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के से जुड़ा एक ऐसा किस्सा शेयर किया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

इंडियन आइडल 13 में रिजेक्ट हो गए थे आयुष्मान खुराना

सोनी टीवी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत के शनिवार स्पेशल एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में जजेज से बातचीत करते हुए एक्टर ये बता रहे हैं कि वह अपने करियर के शुरूआती दौर में इंडियन आइडल 13 के लिए ऑडिशन दे चुके हैं। आयुष्मान खुराना ने कहा, ‘मैं और नेहा इंडियन आइडल में एक ही समय पर रिजेक्ट हो गए थे। हमने मुंबई से दिल्ली साथ में ट्रेन में ट्रेवल किया था। हम टोटल 50 लोग थे और हम सब के सब एक साथ ही रिजेक्ट हुए थे’। आयुष्मान ने आगे कहा, ‘नेहा आज इस पोजीशन पर है और मैं यहां पर हूं, इसलिए ये हमारी जिंदगी में बहुत ही मायने रखता है’।

 

आयुष्मान खुराना की गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में है

आयुष्मान खुराना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में रोडीज से की थी, इसके बाद उन्होंने कई शोज के बतौर होस्ट काम किया। साल 2012 में उन्हें शुजित सरकार की फिल्म विक्की डोनर से इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग टैलेंट को साबित करने का मौका मिला। पहली ही फिल्म से आयुष्मान खुराना दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए। इस फिल्म के बाद एक्टर ने कभी भी पीछे पलटकर नहीं देखा और वह ड्रीम गर्ल, बधाई हो, अंधाधुंध और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्में देते चले गए। आज उनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में होती है। डॉक्टर जी के बाद अब आयुष्मान खुराना जल्द ही ‘एन एक्शन हीरो’ में नजर आ रहे हैं, जिसमें वह हीरो की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। जयदीप अहलावत फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे।

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-Google ने Doodle बनाकर अमेरिकन जियोलॉजिस्ट मैरी थार्प को किया याद

0 Comments
scroll to top