Close

गुजरात विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी का कांग्रेस पर पलटवार

गुजरात में विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में पीएम नरेन्द्र मोदी लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। अपने तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन पीएम मोदी ने नरेंद्रनगर में जनसभा की। मोदी ने जहां एक तरफ भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा, तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने विरोधी दलों को आड़े हाथ भी लिया।

राहुल गांधी पर भी जमकर प्रहार

मोदी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी जमकर प्रहार किया। मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों को सत्ता से बाहर कर दिया गया है, वे सत्ता में वापस आने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं। मोदी ने कहा कि कुछ लोग राज्य में बना नमक खाकर भी गुजरात को गाली देते हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात देश के 80 फीसदी नमक का उत्पादन करता है।

कांग्रेस को लिया निशाने पर

मोदी ने बिना नाम लिए मेधा पाटकर के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर भी कांग्रेस को निशाने पर लिया। मोदी ने कहा कि बहुत पहले सत्ता से बेदखल किए गए लोग सत्ता वापस पाने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं। वे ऐसा कर सकते हैं, लेकिन वे उनके साथ चल रहे हैं जिन्होंने नर्मदा बांध परियोजना को 40 साल तक रोके रखा। उन्होंने कहा, ‘गुजरात की जनता ने उन लोगों को सजा देने का फैसला कर लिया है, जिन्होंने नर्मदा बांध परियोजना के काम को 40 साल तक रोककर रखा।’

मेरी कोई औकात नहीं, मैं जनता का सेवक है

मोदी ने कहा कि चुनाव के दौरान विकास की बात करने के बजाय विपक्षी कांग्रेस कह रही है कि वह उन्हें उनकी औकात दिखाएगी। मोदी ने आगे कहा, ‘पहले कांग्रेस ने मेरे लिए ‘नीच आदमी’, ‘मौत का सौदागर’ और ‘नाली का कीड़ा’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। अब चुनाव के दौरान विकास की बात करने के बजाय कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि वे मोदी को उसकी औकात दिखाएंगे।’ मोदी की कोई औकात नहीं है, वो जनता का सेवक है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-दृश्यम 2 की जबरदस्त कहानी के बाद अजय देवगन ने दी फैंस को एक और गुड न्यूज

0 Comments
scroll to top