Close

कुनकुरी-जशपुर हाईवे पर सड़क हादसा , दो लोगों की गई जान, दो गंभीर

जशपुर. कुनकुरी-जशपुर हाईवे पर आज चरईडांड़ के समीप कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिससे हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. ये सभी बैंक के कर्मचारी हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा कि मृतक कुनकुरी एसबीआई के ब्रांच मैनेजर और कैशियर हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक कार में बैठकर एसबीआई के ब्रांच मैनेजर समेत 4 लोग लोग संडे एंजॉय करने कुनकुरी आए थे.रात्रि करीब 9 बजे जब चारों वापस जशपुर लौट रहे थे तभी चराईडाड मंदिर से आगे एक पेड़ से इनकी कार टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और एसबीआई के 2 कर्मचारी जिनका नाम सुमीत और अनुरंजन बताया जा रहा है उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 अन्य लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए दुलदुका अस्पताल लाया गया है.

दुलदुला पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कार में सवार सभी चारों लोग एसबीआई जशपुर के कर्मचारी थे, जो कुनकुरी से वापस जशपुर लौट रहे थे. इस दौरान चराईडांड के पास उनकी गाड़ी एक पेड़ से टकरा गई.़ इस हादसे में 2 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर हैं, जिनका इलाज चल रहा है.

 

scroll to top