Close

श्रद्धा मर्डर केस : सुनवाई के दौरान आफताब का कबूलनामा, कहा कि उसने गुस्से में आकर अपराध किया

 

दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर मर्डर केस में मंगलवार को आफताब ने सुनवाई के दौरान साकेत कोर्ट में जज के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपित आफताब ने जज को बताया है कि उसने जो भी किया वो क्षणभर की गर्मी था, यानी जो उसने सबकुछ बिना सोचे समझे गुस्से में किया।

आफताब के मुताबिक, उसने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वालकर की हत्या को गुस्से में अंजाम दिया। आपको बता दें कि दिल्ली की साकेत कोर्ट में श्रद्धा का लिव इन पार्टनर और आरोपित आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। आफताब की पुलिस हिरासत 4 दिन और बढ़ा दी गई है।

आफताब को घटना को याद करने में कठिनाई हो रही है

दिल्ली की साकेत कोर्ट को आफताब ने यह भी बताया कि वह जांच में सहयोग कर रहा है और उसे घटना को याद करने में कठिनाई हो रही है। सूत्रों की मानें को आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वाकर की हत्या करना स्वीकार किया और कहा कि उसने गुस्से में आकर अपराध किया। बताया जा रहा है कि आफताब ने कोर्ट को श्रद्धा के शव के टुकड़ों को गुरुग्राम में फेंकने की बात भी कबूल की है।

दिल्ली पुलिस आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी

आफताब की रिमांड चार दिन बढ़ने के बाद अब दिल्ली पुलिस उसका पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी। इसके बाद नार्को टेस्ट होना है। सोमवार को नार्को टेस्ट नहीं हो सका था। इससे पहले कोर्ट ने गुरुवार को 22 नवंबर तक दिल्ली पुलिस को आफताब का नार्को टेस्ट कराने का आदेश दिया था। आफताब ने दिल्ली पुलिस को अब तक हत्या में इस्तेमाल हथियार, श्रद्धा की खोपड़ी, कपड़े और फोन की जानकारी नहीं थी है। अभी तक पुलिस को महरौली जंगल से केवल कुछ हड्डियां ही बरामद हुई हैस जिसे डीएनए जांच के लिए भेजा गया है।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-आयुष्मान खुराना को याद आया पुराना समय, कहा – नेहा और मैं इंडियन आइडल में एक साथ रिजेक्ट हुए थे

scroll to top