Close

कार्तिक आर्यन ने बर्थ डे पर दिखाई ‘शहजादा’ की पहली झलक

 

कार्तिक आर्यन आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके स्पेशल डे पर फैंस, फैमिली और सेलेब्रिटी फ्रेंडस से उन्हें ढेरों बधाई मिल रही है। वहीं, ‘शहजादा’ के मेकर्स ने एक्टर के स्पेशल डे को और खास बनाने के लिए उन्हें अलग अंदाज में बधाई दी है। कार्तिक के बर्थ डे के दिन अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। टी-सीरीज ने शहजादा का पहला लुक रिवील किया है। लुक जारी किए जाने के एक मिनट के अंदर ही इसे एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर डाला है। कार्तिक ने भी फैंस के बर्छ डे गिफ्ट के तौर पर ‘शहजादा’ का छोटा सा वीडियो दिखाया है।

कार्तिक आर्यन की प्रतिभा 100 गुना बढ़ गई

एक अभिनेता के रूप में कार्तिक आर्यन की प्रतिभा उनके वायरल डेब्यू के बाद से 100 गुना बढ़ गई है। आज उनके चाहने वालों में सिर्फ आम फिल्म देखने वाले ही नहीं बल्कि निर्माता और निर्देशक भी शामिल हैं, जिनमें उनकी आने वाली फिल्म शहजादा के निर्माता भी शामिल हैं। भूषण कुमार, अल्लू अर्विंद, अमन गिल सहित बाकी प्रोड्यूसर्स ने उनके जन्मदिन पर फिल्म का पहला लुक लॉन्च करने का फैसला किया। मेकर्स न सिर्फ उनके साथ इस नाम से फिल्म बना रहे हैं, बल्कि वह उन्हें असल मायनों में आज का शहजादा मानते भी हैं।

‘शहजादा’ के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कार्तिक की तारीफ में कहा कि वह एक शानदार और बारीकी से काम करने वाले अभिनेता हैं। हमारे अपने शहजादा को मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। पहला लुक उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है।

कार्तिक के लिए तारीफों के पुल बांधे

‘शहजादा’ को को-प्रोड्यूस करने वाले अमन गिल ने भी कार्तिक के लिए तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने कहा, “कार्तिक के साथ काम करना एक सपने जैसा है, हम सभी को इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया, उनका व्यक्तित्व प्रभावशाली है इसलिए हमने सोचा कि यह एक प्यारी सी छोटी सी चीज होगी जो हमने उनके जन्मदिन पर शहजादा के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म से फर्स्ट लुक लाए है।

 

साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए काफी अच्छा रहा

साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए काफी अच्छा रहा। उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज होने के बाद साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई। फिल्म को शुरुआत से लेकर अंत तक अच्छा रिस्पांस मिला। यूथ के दिलों पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन अगले कुछ वर्षों में कई सारी फिल्मों में दिखने वालो हैं। उनकी ‘फ्रेडी’ 2 दिसंबर को हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। इसके अलावा उन्हें दो हिट फिल्मों के सीक्वल – आशिकी 3 और हेरा फेरा 3 में देखा जाएगा।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-बास्केटबॉल में छत्तीसगढ़ की ऊंची छलांग, सब जूनियर नेशनल बास्केटबॉल प्रतियोगिता में मिला पांचवा स्थान

0 Comments
scroll to top