Close

अक्षय कुमार : हेरा-फेरी 3 को छोड़कर अक्षय कुमार ने साइन की ये फिल्म

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में ये एक इवेंट के दौरान ये खुलासा किया था कि वह हेरा फेरी 3 में राजू का किरदार नहीं निभा रहे हैं। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अक्की से इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने की दरख्वास्त की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार हेरा-फेरी 3 को बाय-बाय करने के साथ ही एक नए प्रोजेक्ट के साथ जुड़ गए हैं। उनकी ये कॉमेडी हेरा-फेरी की तरह ही फुल ऑन कॉमेडी से भरपूर होने वाली है। फिल्म के टाइटल से लेकर, इस फिल्म की स्टारकास्ट से जुड़ी पूरी डिटेल्स इस खबर में पढ़िए।

अक्षय कुमार ने निर्देशक मुदस्सर अजीज की कॉमेडी फिल्म साइन की

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो अनीस बाजमी की हेरा फेरी छोड़ने के बाद अब अक्षय कुमार ने निर्देशक मुदस्सर अजीज की कॉमेडी फिल्म साइन की है। उनकी आगामी फिल्म का टाइटल ‘खेल-खेल में’ है। अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म ‘राम सेतू’ थिएटर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा। अब रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक बार फिर से ‘खेल-खेल में’ कॉमेडी जॉर्नर के साथ लौट रहे हैं। उनके सूत्रों की मानें तो फिल्म की स्टार कास्ट भी फाइनल हो चुकी है, हालांकि अब तक अक्षय या मेकर्स की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

पंजाबी सिनेमा के स्टार एमी विर्क का ‘खेल-खेल में’ अहम किरदार होगा

मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी रही इस कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, तो वहीं पंजाबी सिनेमा के स्टार एमी विर्क का ‘खेल-खेल में’ अहम किरदार होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की ये फिल्म मल्टीस्टार फिल्म होगी और अभी कुछ और एक्टर्स से भी इस फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है। आपको बता दें कि वाणी कपूर और अक्षय कुमार की जोड़ी इससे पहले फिल्म ‘बेल-बॉटम’ में नजर आ चुकी है, तो वही तापसी पन्नू के साथ वह फिल्म ‘नाम शबाना’ और मिशन मंगल में काम कर चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी।

अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही

अक्षय कुमार की फिल्में पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं। बच्चन पांडे से लेकर सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और राम सेतू बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। हालांकि इन सबके बीच उनकी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ‘कठपुतली’ ने खूब कमाल किया और साथ ही उसे समीक्षको का भी बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला। फ्लॉप फिल्मों के बावजूद भी अक्षय कुमार के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। साल 2023 में वह इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘सेल्फी’, ओह माय गॉड 2 और कैप्सूल गिल में नजर आएंगे। इसके अलावा वह सूर्या की फिल्म ‘सूराराई पोटरू के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-सरोज खान जन्मदिन : सरोज को लेकर माधुरी दीक्षित ने क्यों कही थी ये बात

0 Comments
scroll to top