Close

क्या आपने भी कभी बनाए हैं दो घंटों में एक हजार के 60 लाख? इस क्वॉइन में आई ऐसी जोरदार हलचल

इन निवेश को सबसे ज्यादा रिस्क वाला माना जाता है. हालांकि एक बात ये भी कही जाती है कि जितना ज्यादा रिस्क उतना ही ज्यादा रिटर्न. ऐसा ही देखा गया सोमवार को. Shih Tzu (SHIH) टोकन के काउंटर में दो घंटों में ही भारी तेजी देखने को मिली है. आंकड़े बताते हैं कि करंसी में करीब 6 लाख पर्सेंट बढ़ोतरी आई है. यह डेटा CoinMarketCap के मुतबिक बताया गया है. Shih Tzu क्वाइन शुरुआत में 0.00005477 डॉलर पर ट्रेड कर रहा है. इससे पहले यह 0.000000009105 डॉलर पर था. बाजारों में वॉल्यूम में भी 65 फीसदी तक की बढ़ोतरी देखी गई है.

हजारों पर्सेंट की तेजी 

टोकन उन अज्ञात करेंसियों में शामिल है, जिनमें अचानक हजारों पर्सेंट की तेजी देखी गई है. हालांकि हमेशा की तरह इस काउंटर की तेजी के पीछे वजह के बारे में साफ जानकारी मौजूद नहीं है. इससे पहले Kokoswap, Ethereum Meta और ARC Governance में अचानक से बंपर तेजी आई थी. वो तेजी थी बेहद कम अवधि के लिए.

क्या है Shih Tzu?

Shih Tzu वैसे तो एक रजिस्टर्ड इकाई है. यह एक क्रॉस चैन बेस्ड मीम टोकन है, जो NFT इकोसिस्टम के मार्केटप्लेस को साथ लेकर आता है. यह एक मल्टी चैन बेस्ड वॉलेट और मेटावर्स गेमिंग के तौर पर जाना जाता है. क्रिप्टो मार्केट को ट्रैक करने वाले विश्लेषकों का कहना है कि Shih Tzu की सर्रकुलेटिंग सप्लाई पर कोई जानकारी मौजूद नहीं है. अधिकतम सप्लाई का अनुमान 1,000,000,000,000,000 SHIH क्वॉइन्स क आस पास लगाया गया है. जानकार कहते हैं कि इस क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में तेजी इस समय बरकरार रहती नहीं दिख रही है. यह केवल NFT और मेटावर्स के मोमेंटम मिलने की वजह से है.

रकम का ये होगा इस्तेमाल

इसकी वेबसाइट में बताया गया है कि Shih-Tzu टोकन Ethereum और Binance स्मार्ट चैन पर विकसित ERC-20/BEP20 टोकन है, जो दुनिया भर के जानवरों की जिंदगी की गुणवत्ता में सुधार और उन्हें खुशी देने के लिए केंद्रित है. इसमें कहा गया है वो जानवरों के अधिकारों का समर्थन करने वाले समूहों को समर्थन और दान देते हैं. उनके वकीलों को समर्थन देते हैं. इनमें जानवरों के सपोर्ट वाले शेल्टर और बचाव की पहलें भी शामिल हैं. इसके मुताबिक, उनका मिशन साफ है और वे उम्मीद रखते हैं कि इसके असर से टोकन धारकों को लंबी अवधि में फायदा मिलेगा.

 

 

यह भी पढ़ें- ये नदी का प्रदूषित पानी यमुना का नहीं, खारून का है

 

 

 

One Comment
scroll to top