Close

बिग बॉस 16 : ‘बाप’ का नाम लेने पर भड़के साजिद खान

कलर्स टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 में एक बार फिर घमासान मचने वाला है। बिग बॉस के मंगलवार के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स एक नया टास्क करते हुए नजर आएंगे और टास्क के बीच में ही साजिद खान और अर्चना गौतम के बीच गहमा-गहमी इतनी बढ़ जाएगी कि बात एक बार फिर हाथापाई तक पहुंच जाएगी।

बाप शब्द सुन बौखलाए साजिद खान

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें शो के सभी कंटेस्टेंट एक गाड़ी में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में साजिद खान, अर्चना गौतम को टारगेट करते हुए कहते हैं, ‘बाहर फेंकी गई है, रोते रोते.. नहीं मत निकालो।’ इस पर अर्चना जवाब देती हैं, ‘ब्लैकमेल करना तो कोई आपसे सीखे।’ तभी साजिद कहते हैं, ‘निकाले जाने वाले लोगों को लगता है कि उनका बाप चलाता है शो।’ अर्चना भी पलटवार करते हुए कहती हैं, ‘मेरे बाप इतने अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते। आप अपने पापा को बोल दीजिए ना वही चला लेंगे।’ इतना सुनते ही साजिद गुस्से से पागल हो जाते हैं और गाड़ी से उतरकर अर्चना पर हमला करते हुए कहते हैं, ‘तूने मेरे बाप का नाम लिया, चल उतर। औकात देख अपनी।’

अर्चना भी गुस्से से भौखलायी

अर्चना भी गुस्से से भौखला जाती हैं और करारा जवाब देते हुए कहती हैं, ‘मेरी मां पर बाद में जाना, अपने बाप पर जा। फाड़कर रख दूंगी। चल निकल।’ इतना सुनते ही साजिद के लिए खुद को रोकना मुश्किल हो जाता है और वह मारने के लिए अर्चना की ओर दौड़ पड़ते हैं। अब इस झगड़े का नजीता क्या हुआ ये आज रात का एपिसोड टेलीकास्ट होने के साथ ही पता चल जाएगा।

पांच सदस्य नॉमिनेट किए

बिग बॉस 16 के नॉमिनेशन की बात करें तो इस हफ्ते शो से बाहर होने के लिए पांच सदस्य नॉमिनेट किए गए। इनमें एमसी स्टैन, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, अंकित गुप्ता और सुंबुल तौकीर खान का नाम शामिल है।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-गूगल छंटनी : गूगल की मूल कंपनी 10,000 से अधिक कर्मचारियों की छंटनी की बना रही योजना

0 Comments
scroll to top